सडक हादसे में पुलिस पार्टी समेत 5 लोगों की दर्दनाक मौत ….

आज अलसुबह लगभग पांच बजे हुए सड़क हादसे मेंमध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाना से आरोपी को गिरफ्तार करने हरियाणा जा रहे थे पुलिस पार्टी का वाहन दुर्धटना ग्रस्त हो गया ! इसमें सवार प्रधान आरक्षक भवानी प्रसाद, महिला प्रधान आरक्षक हीरा देवी, चालक जगदीश, कमलेन्द्र यादव, पुलिस मित्र रवि कुमार की मौत हो गई, जबकि रतिराम, धर्मेंद्र कुमार और प्रीति घायल हो गए। इस घटना के बाद पुलिस से पुलिस महकमा में शोक की लहर है ….

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की यह हादसा मथुरा यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ है। शुक्रवार को हुए दर्दनाक हादसे में मध्यप्रदेश के 4 पुलिसकर्मी सहित 5 लोगों की मौत हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि पुलिया से टकराकर बेकाबू हुई बोलेरो दो हिस्सों में बंट गई। सुबह करीब पांच बजे हुए सड़क हादसे के कारण एक्सप्रेस-वे की लाइन को बंद कर दिया गया था। हादसा आगरा से नोएडा के रास्ते में हुआ है।

जानकारों के मुताबिक सूचना मिलने पर सुरीर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा हो गया। शुक्रवार की सुबह हुए इस हादसे में तीन पुलिसकर्मियों सहित 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। यह सभी टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाना से आरोपी को गिरफ्तार करने हरियाणा जा रहे थे। इस दर्दनाक हादसे में 3 अन्य घायल हो गए। हादसा सुबह 5 बजे हुआ। गाड़ी में सवार लोग टीकमगढ़ से नोएडा की तरफ जा रहे थे।

तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी के बेकाबू होकर पुलिया से टकराने से यह हादसा हुआ। यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 80 पर यह हादसा हुआ, जिसमें गाड़ी टूटकर दो हिस्सों में बंट गई। गाड़ी में मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले के बुडेरा थाने की पुलिस टीम सवार थी। पुलिस टीम, अगवा युवती को बरामद करने हरियाणा के बहादुरगढ़ जा रही थी।