कियारा के दिलकश अंदाज जो फैंस को प्रभावित करती हैं ..

कियारा की खूबसूरत तस्वीरें….

 

 

 

 

 

 

बॉलीवुड की फैशन दीवा कियारा आडवाणी वैसे तो काफी बोल्ड हैं। वह अक्सर वेस्टर्न आउटफिट में अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को प्रभावित करती हैं। कियारा का लुक फिल्मों में हो या रियल लाइफ में, उनकी खूबसूरती से का हर कोई फेन जान जाता है। कियारा ने अपने स्टाइल और फैशन सेंस से कभी किसी को निराश नहीं किया। हालांकि कियारा का वेस्टर्न लुक जितना स्टाइलिश और ग्लैमरस है, उतना ही ट्रेडिशनल लुक भी उतना ही स्टाइलिश है। कियारा आडवाणी का ट्रेडिशनल ड्रेस कलेक्शन शानदार है। साड़ी से लेकर लहंगा और शरारा कुर्ता सेट से लेकर प्लाजो शूट तक में कियारा का अंदाज क्लासी और वेस्टर्न दिखता है। इस शादी सीजन में कियारा के देसी लुक को आप भी कैरी करके पारंपरिक और स्टाइलिश दिख सकती हैं। यहां कियारा आडवाणी के लुक एथनिक वियर लुक की तस्वीरे दी जा रही हैं। इन तस्वीरों में कहीं उनकी ड्रेस शानदार दिख रही है तो कहीं उनकी हेयर स्टाइल, मेकअप और ज्वेलरी को कैरी करने के मामले में भी कियारा का स्टाइल बेहतर है।


कियारा ने यहां पिंक कलर का शरारा पहन रखा है। धारीदार शरारा के साथ कियारा ने एम्ब्रॉइडरेड क्राॅप टाॅप को पेयर किया है। वहीं मैचिंग केप को टीमअप किया है।

कियारा ने स्टाइलिश ब्लू स्कर्ट के साथ ग्रे शिमरी ब्रालेट को पहन रखा है। उनकी स्कर्ट में कढ़ाई, प्रिंट्स दिए गए हैं, जो उनके कैजुअल आउटफिट को पार्टी वियर बना रहा है।


शिमरी साड़ियां इन दिनों ट्रेंड में हैं। कियारा ने ट्रेंड को अपनाते हुए गोल्डन शिमर साड़ी को बोल्ड तरीके से कैरी कर रखा है। कियारा ने साड़ी के साथ मैचिंग ब्रालेट स्ट्रैपी ब्लाउज को पेयर किया है। उनका ये लुक काफी स्टाइलिश लग रहा है।

कियारा ने लाल रंग के शिमरी लहंगे को बेहद एलिगेंट तरीके से कैरी कर रखा है। हैवी सीक्वेंस वर्क वाले लहंगे के साथ कियारा ने ब्रालेट चोली पहनी हुई है। साथ ही उनके लुक को पूरा करने के लिए गोल्डन हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है।


यहां कियारा का साड़ी लुक बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस है। इनके साड़ी को कैरी करने का तरीका फैंस को काफी पंसद आया। इसके साथ ही उन्होंने ब्रालेट पहन रखा है।


तस्वीर में देख सकते हैं कि कियारा ने हैवी शरारा पर स्ट्रैपी ब्रालेट ब्लाउज को पेयर करके अपने एथनिक लुक को माॅडर्न टच दिया है। साथ में मैचिंग दुपट्टा पेयर किया है।


यहां कियारा ने जरी का खूबसूरत लहंगा और डिजाइन ब्लाउज पहना हुआ है। उनके स्टाइल ब्लाउज की स्लीव्स काफी ट्रेंडी और अलग लुक दे रही है।

ग्रीन ऑर्गेंजा साड़ी में कियारा एक मॉडर्न भारतीय नारी की खूबसूरती को प्रेजेंट कर रही हैं। इस साड़ी में सफेद धागों की बारीक कढ़ाई की गई है। साथ में फ्लोरल प्रिंट ब्लाउज पहना हुआ है।

 

 

 

 

 

 

कियारा के हर ट्रेडिशनल ड्रेस में उनके लुक को अधिक आकर्षक उनके ब्लाउज डिजाइन बनाते हैं। शरारा के साथ क्राॅप टाॅप, लहंगे के साथ डिजाइन ब्लाउज और साड़ी के साथ खूबूसरत नेकलाइन के ब्लाउज या ब्रालेट उनके हर पारंपरिक लुक में ग्लैमर का जोड़ देते हैं।

कियारा आडवाणी – फोटो : instagram/kiaraaliaadvani