सब इंस्पेक्टर की तैयारी कर रहे युवक का शब …

पिछले तीन सालों से इंदौर में ही रहकर पढ़ाई कर रहे अतुल जो सब इंस्पेक्टर की तैयारी कर रहा था का शब कमरे के फंदे में लटके मिलने से सनसनी फ़ैल गई है लोग तरह-तरह की बातें के रहे है और दूसरी और पुलिस इस मामले की तह में जाकर धटना का वास्तविक कारण जानने  में जूटी हुई है इंदौर के भंवरकुआ इलाके में रहने वाले एक छात्र ने फांसी लगाकर लगा ली। वह एक दिन पहले ही हरदा से इंदौर आया था। रात को जब उसका दोस्त रूम पर पहुंचा तो उसने उसे फंदे पर लटके देखा ..

अतुल यहां रहकर एक प्राइवेट कोचिंग से सब इंस्पेक्टर की तैयारी कर रहा था। वह मूल रूप से हरदा का रहने वाला था। उसका दोस्त अर्पित जब कोचिंग गया तो अतुल कमरे पर अकेला था। वापस आया तो काफी देर तक उसने गेट नही खोला। पुलिस के आने पर जब कमरे का दरवाजा खोला गया तो अंदर अतुल फंदे पर लटका मिला। पुलिस के मुताबिक दोपहर में अतुल ने अर्पित ओर अन्य दोस्त के साथ खाना खाया था। इसके बाद कमरे में आराम करने का कहकर चले गया था।

पुलिस की जांच में सामने आया कि अतुल के पिता पेशे से किसान है। तीन भाई बहन में सबसे छोटा था। उसका बड़ा भाई राहुल भी पिता के साथ किसानी करता है। वह हरदा में करणी सेना का उपाध्यक्ष है। वही पिता जनपद के सदस्य है। एक बड़ी बहन है उसकी भी शादी हो चुकी है। वह हरदा के सुखरास ग्राम में रहकर खेती किसानी करते है।

अतुल तीन सालों से इंदौर में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था। वह पुलिस सेवा में जाना चाहता था। 18 फरवरी को उसके भाई राहुल की शादी हुई थी। इसके लिये वह इंदौर से हरदा अपने घर गया था। वह जिस दोस्त अर्पित के यहां रूका था। वह भी हरदा का ही है। जांच अधिकारी रामबक्ष गेहलोत के मुताबिक अतुल का मोबाईल जब्त किया गया है। वही उसके बैंग में जो दस्तावेज थे वह भी पुलिस ले रखे है। अभी परिवार के बयान नही हो पाए है। वही जहां घटना हुई उस कमरे को सील किया गया है। पुलिस को अभी सुसाइड नही मिला है।

TI शंशिकांत चौरसिया के मुताबिक पिपल्याराव के एक घर में रहने वाले अतुल (25) पुत्र मनोहर सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर जान दे दी।मिडिया रिपोर्ट