मगर के हमले से बच्चे की मौत ..

प्रदेश में इन दिनों भीषण गर्मी का दौर जारी है ! पानी की समस्या से इंसान के साथ साथ मवेशी  भी दो चार हो रहे है ! वहीँ दूसरी और इस भीषण गर्मी में बच्चे गर्मी शांत व प्यास बुझाने नदी तालाबों की और खिचे चले जा रहे है और हादशों का शिकार हो रहे है ऐसा ही कुछ 

मुरैना जिले की चम्बल नदी में पानी पीने गये बालक पर मगर ने हमला कर दिया । जिससे दौराने उपचार बालक की मृत्यु हो गयी है । यह घटना अंबाह थाना क्षेत्र के दुर्री घाट पर शाम को घटित हुई है ।पुलिस अपनी कार्यवाही में जुटी हुई है।

जिला की पोरसा तहसील के विचपरी गांव निवासी मंयक तौमर उम्र 14 वर्ष आज शाम अपने पशुओं को दुर्री घाट पर पानी पिलाने गया था । मंयक ने चंबल में पानी पीने का जैसे ही प्रयास किया वैसे ही नदी से अचानक निकले मगर ने उसका बांया हाथ पकड़ लिया । मगर का यह हमला बड़ी तेजी से किया था इसमें मगर ने एक झटके में बांया बाजू तेज़ी से चबा लिया । इससे मंयक का हाथ लगभग अलग हो गया । इससे मयंक झटके के साथ रेत पर गिरा ।

मगर दुबारा हमला करता इससे पहले ही घाट पर खड़े अन्य पशु पालकों ने चीख पुकार कर पथराव शुरू कर दिया इससे मगर भागने पर मजबूर हो गया । आनन फानन में गंभीर घायल बालक मंयक को अंबाह चिकित्सालय में ईलाज हेतु लाया गया । प्राथमिक चिकित्सा के पश्चात उसे इलाज हेतु ग्वालियर लेजाया गया जहां दौराने उपचार मंयक की मृत्यु हो गयी ।