लव जिहाद को लेकर तनाब , दुकान और मकान में तोड़फोड़ ..

खंडवा जिले के आदिवासी बाहुल्य ग्राम खालवा के गांव गुलाई माल में अलग अलग समाज के युवक -युवती के अचानक गायब हो जाने पर ग्रामीण लोगों को आंदेश है की ग्राम की लडकी को गुमराह कर युवक अपने साथ भगा कर ले गया है ! बस इसी बात को लेकर दोनों सम्प्रदायों के बीच तनाब का वातावरण निर्मित हो गया है !

तनाव फैलने के पीछे  लव जिहाद को लेकर आक्रोशित समाज ने मुस्लिम युवक की दुकान और मकान में तोड़फोड़ कर दी। युवक और युवती घर पर नहीं मिले। गाँव के माहौल को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

खालवा थाना क्षेत्र के गांव गुलाई माल में मंगलवार रात एक 19 वर्षीय युवती को गांव का ही मुस्लिम युवक बहला-फुसलाकर ले गया। परिवार वालों को इसकी जानकारी लग गई। धीरे-धीरे चर्चा पूरे गांव में फैल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक के घर और उसकी दुकान में हमला कर दिया और तोड़फोड़ की गई।

बवाल की सूचना मिलते ही रात को ही खालवा पुलिस ने मौके पर पहुंची। आक्रोशित लोगों को समझाकर मामला शांत कराया।आज  उपद्रव की आशंका के मद्देनजर  रिजर्व पुलिस और आसपास थानों से बल बुलाया गया। गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

युवती के घर के रास्ते पर उसकी ऑटो गैरेज की दुकान है। करीब 3 हजार की आबादी वाले गुलाई माल में मुस्लिम परिवार के 4 से 5 घर हैं।

हरसूद एसडीओपी रविंद्र वास्कले ने बताया हालात नियंत्रण में है, संदेही लड़के की तलाश की जा रही है। परिजनों की ओर से लड़की की गुमशुदगी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जाँच कर रहा है मामले की जानकारी होते है स्थिति स्पस्ट हो जाएगी ! मिडिया रिपोर्ट