भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप, आरोपी गिरफ्तार ….

अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने भाजपा नेता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, आरोपी गिरफ्तार 

सार्वजानिक जीवन के काम करने बाले इन नेताओं को क्या हो गया है ?  सत्ता , पैसा और पावर साथ ही राजनैतिक रसूख ने इनके मानसिक संतुलन को खराब कर दिया है या फिर इनमे ये सोच संगठन द्वारा भर दी गई है की सत्ता में काबिज लोगों का कोई भी कुछ बिगाड़ नही सकता  है ? कयोंकि सत्ता ही वर्तमान में सर्वोपरि है यही क़ानून के निर्माण से लेकर इसके पालन और व्याख्या भी यही करती आ रही है ! इनके एक इसारे पर सब कुछ संभव है ? क्या यह संभव है हमने तो सुना है की यहाँ क़ानून का राज है  …. 

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी संजय मिश्रा पर एक अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है, जिसके बाद चक्रधरपुर पुलिस ने उन्हें मंगलवार को जेल भेज दिया है. संजय मिश्रा को पुलिस ने सोमवार शाम से ही हिरासत में ले लिया था।

मंगलवार की सुबह चक्रधरपुर के प्रभारी डीएसपी दिलीप खलको ने थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ मिलकर आरोपी व पीड़िता से अलग-अलग पूछताछ की. पूछताछ करने के बाद आरोपी संजय मिश्रा को जेल भेज दिया गया. डीएसपी दिलीप खलको ने बताया कि जांच के दौरान प्रथम दृष्टा में पीड़िता द्वारा लगाए गए आरोप सही पाये गए हैं. पीड़िता द्वारा लगाया गया अश्लील वीडियो वायरल करने का आरोप भी सत्य पाया गया है।

अप्रैल महीने से ब्लैकमेल करके कर रहा था दुष्कर्म :- जानकारी के अनुसार, संजय मिश्रा महिला खिलाड़ी को बीते अप्रैल माह से ही ब्लैकमेल करके दुष्कर्म कर रहा था. दरअसल, संजय ने महिला खिलाड़ी की एक आपत्तिजनक तस्वीर ले ली थी. उसी तस्वीर को दिखाकर वह महिला खिलाड़ी को आए दिन ब्लैकमेल करता था और एक स्थानीय होटल में बुलाकर उसके साथ यौन शोषण करता था. इस मामले की जानकारी संजय की पत्नी को हो गई थी, जिसको लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा भी होता था।