शिप्रा के बढ़ते जल स्तर से सतर्क जिला प्रशासन ,22 कोरोना संक्रमित मिले ..

उज्जैन :- प्रदेश के अन्य जिले की तरह लगातार हो रही वर्षा और शिप्रा नदी के बढ़ते जल स्तर का जायजा लेने के लिए कलेक्टर आशीष सिंह और पुलिस अधीक्षक सुश्री सविता सोहाने ने छोटी रपट,बड़नगर रोड के ब्रिज व मंगलनाथ क्षेत्र में जाकर निरीक्षण किया। ताकि समय रहते बेहतर इंतजाम किये जा सके जो आने बाली किसी भी विषम परिस्थितियों से बेहतर ढंग से निपटा जा सके ! किसी प्रकार की जन धन हानि नही होने पाए ! ……………………… श्याम भरावा की रिपोर्ट 

कलेक्टर एवम पुलिस अधीक्षक ने आम जन को संदेश दिया है कि वे नदी के पास बहते हुए पानी को देखने के दौरान पर्याप्त दूरी बनाकर रखे पानी के नजदीक न जाये।निरीक्षण में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस डी एम मौजूद थे ।

कोरोना संक्रमण लगातार पैर पसार रहा है ! आये दिन संक्रमितो की संख्या में इजाफा हो रहा है ! ऐसे में जब तक कोई कारगर दवा नही आती है तब तक लोगो के अपने जीने के तरीको में बदलाव की आवश्कता समय की मांग है ? केंद्रीय और प्रादेशिक सरकार के द्वारा जारी  दिशा निर्देशों का आम जनता को पालन करना खुद के साथ साथ समाज को भी संक्रमण से बचाना जिम्मेवारी का अहसास कराती है !

इसी तारतम्य में आज शाम तक आई कोरोना संक्रमण की जाँच रिपोर्ट 649 में कोरोना से संक्रमित 26 व्यक्ति स्वस्थ होकर अपने-२ घर को गये। इस प्रकार 1464 लोग अब-तक कोरोना संक्रमण को परास्त कर चुके हैं।आज अब-तक मिले 52 कोरोना संक्रमितो के साथ जिले में अबतक लगभग 1747 कोरोना संक्रमण पॉजीटिव केस मिले है और अब-तक इस संक्रमण से 79 लोगों की असामयिक मृत्यु हुई है।आज के पाजेटिव 22 मरीज सहित 254 मरीजी का इलाज जिला चिकित्शालय में चल रहा है ।कुल अब-तक 66859 कोरोना संक्रमितों की सेंपल जाँच हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.