ख़ुशी ने जिले की झोली खुशियों से भर दी ..

जिले की लाडली बेटी ने अपने नाम के अनुरूप जिले का नाम ही नही बल्कि प्रदेश के आंगन में खुशियों की अनवरत सौगात से झोली भर दी !  कक्षा 12वीं में पिता के नाम विजय को सार्थकता प्रदान कर कुकरेजा परिवार को धन्य कर दिया ! पूरे परिवार को ख़ुशी की कामयावी पर गर्व है ! प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की बेटी खुशी कुकरेजा ने सीबीएसई की 12वीं कक्षा में 99 प्रतिशत अंक हासिल किए हैं। अनाज व्यापारी की बेटी ख़ुशी को कॉमर्स संकाय में 500 में से 495 नंबर मिले हैं। 

छिंदवाड़ा के एक निजी स्कूल में सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ने वाली खुशी कुकरेजा ने 12वीं में टॉप किया है।
खुशी कुकरेजा कक्षा 12वीं में कॉमर्स की छात्रा थी। जिसने हाल ही में संपन्न हुई परीक्षा में 99% अंक हासिल कर टॉप छात्रों में जगह बनाई है।

रिजल्ट जारी होते ही छात्रा खुशी से झूम उठी उसने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता पिता और गुरुजनों को दिया है। 

स्थानीय गांधी गंज में अनाज की दुकान चलाने वाले विजय कुकरेजा खुशी के पिता हैं। वे कहते हैं कि उनकी बेटी ने छिंदवाड़ा का नाम पूरे देश में रोशन किया है यह उसकी सच्ची लगन का नतीजा है वह बचपन से ही पढ़ाई में काफी होनहार थी। 

ज्ञात हो कि सीबीएसई का रिजल्ट में खुशी कुकरेजा ने बारहवीं कॉमर्स विषय में 500 में से 495 अंक लिए हैं। इसलिए सीबीएसई बोर्ड में उसे इंडिया के टॉप छात्रों में जगह मिली है। परिणाम जारी होने के बाद सभी गुरुजनों ने उसे बधाई दी है वही उसके घर में खुशी का माहौल है।