हाउसिंग बोर्ड का रिश्वतखोर बाबू गिरफ्तार ..

प्रदेश में भ्रष्टाचारियो ने रिश्वत लेने और मांगने के मामले में नीचता की सारे हदे पर कर दी है ! लगातार भ्रष्टाचारी पकड़ा रहे है फिर भी इन नामाकूलों को ज़रा भी शर्म नही आ रही है ! जनता के ज़रा ज़रा से कामों के लिए ये हरामखोरी पर उतर आये है ! क्या प्रदेश के मुख्यमंत्री इन भ्रष्टाचारियो के निजी आवासों पर बुलडोजर चलाने का साहस करेंगे ..? या फिर जनता ही कब तक अपना खून इन हरामखोरों को पिलाती रहेगी ! प्रदेश शासन इसका कोई स्थाई हल निकाल पाने  का साहस करेगी …? या फिर ये समझा जाए की इस  लूट में सबकी हिस्सेदारी है ……..

उज्जैन में लोकायुक्त पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड के रिश्वतखोर बाबू को गिरफ्तार किया है। वह मकान  नामांतरण के नाम पर दस हजार रुपये ले रहा था।

जानकारी के अनुसार उज्जैन लोकायुक्त को राहुल दांगी ने शिकायत की थी। राहुल ने टीम को बताया था कि वह मकान नामांतरण करवाने के लिए हाउसिंग बोर्ड के बाबू बालमुकुंद मालवीय से मिला था। बाबू ने काम के बदले दस हजार की रिश्वत की मांग की थी।

लोकायुक्त डीएसपी बसंत श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायत की पड़ताल करवाई गई। जब शिकायत सही पाई गई तो बाबू को रंगेहाथ पकड़ने के लिए जाल बिछाया गया। फरियादी राहुल से भरोसा दिलाया गया कि वह उसे दस हजार रुपये दे देगा। समय और जगह तय की गई। टीम ने फरियादी को दस हजार रुपये लेकर हाउसिंग बोर्ड कार्यालय पर भेजा। जैसे ही राहुल ने रुपये बाबू बालमुकुंद मालवीय को रुपये दिए, वैसे ही टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बाबू के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत की गई है। midiya riport