मृतक किसानों के प्रति मोदी सरकार असंवेदनशील ….

कांग्रेस संसदीय दल की बैठक को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी ने संबोधित किया। सोनिया ने इस दौरान मृतक किसानों को मुआवजा नहीं देने के लिए मोदी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा की केंद्र की मोदी सरकार किसान आन्दोलन के दौरान मृतक किसानों के प्रति मोदी सरकार असंवेदनशील है , उन 700 किसानों का सम्मान करें जिन्होंने आंदोलन के दौरान अपने प्राणों की आहुति दी ….

संसद के सेंट्रल हॉल में आज कांग्रेस के संसदीय दल की बैठक जारी है। पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस बैठक को संबोधित किया। इसमें कांग्रेस पार्टी के सभी लोकसभा और राज्यसभा के सांसदों ने हिस्सा लिया है।

बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। सोनिया ने कहा कि आइए उन 700 किसानों का सम्मान करें जिन्होंने आंदोलन के दौरान अपने प्राणों की आहुति दी। मोदी सरकार किसानों और आम लोगों के प्रति असंवेदनशील है।

आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि से हर परिवार का मासिक बजट बढ़ता जा रहा है। बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने आगे कहा कि हम सीमा मुद्दों पर संसद में पूर्ण चर्चा की मांग करते हैं। वहीं 12 सांसदों के निलंबन पर गांधी ने कहा कि यह अस्वीकार्य है। हम निलंबित सांसदों के साथ खड़े हैं। फोटो….  ANI                    मिडिया रिपोर्ट