माँ-बेटे की ह्त्या से क्षेत्र में दहशत का माहौल ..

प्रदेश में होशंगाबाद जिले के सोहागपुर विकासखंड के समीपस्त ग्राम नवलगांव में सोमवार-मंगलवार दरमियानी रात एक घर के अंदर 28 वर्षीय युवक और उसकी वृद्ध मां की हत्या हो गई है। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही सोहागपर थाना प्रभारी विक्रम रजक मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। मामले की गंभीरता को देखते हुए होशंगाबाद एसपी डॉक्टर गुरुकरण सिंह भी मौके पर पहुंचे। पूरे मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंच गई है।ग्रामीणों ने बताया कि वृद्ध महिला का नाम सानिया बाई और उसका 28 वर्षीय पुत्र विजय सिंह अकेले घर पर रहते थे। मंगलवार सुबह 8:30 बजे के लगभग ग्रामीणों ने घर में कोई हलचल ना देख जाकर देखा तो दरवाजे बाहर से लगे हुए थे और अंदर दोनों मां-बेटे के शव खटिया पर पड़े हुए थे।

जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई। सोहागपुर पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर परिजनों के बयान सहित मामले की जांच में जुटी है।

इधर पुलिस का कहना है कि आरोपियों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है साथ ही नाकेबंदी कर आरोपियों को पकड़ने के लिए सघनता से जांच की जा रही है।

टीआई विक्रम रजक ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर जगह-जगह चेकिंग अभियान भी शुरू कर दिया गया है।