महिलाओं के साथ मिलकर पडोसी को मरते तक मारा ..

सम्पूर्ण प्रदेश के क़ानून व्यवस्था के हालात इतने दयनीय हो गये है कि किसी को भी तनिक मात्र भी कानून का भय नही रहा गया है ! ज़रा जरा सी बात पर लोग मरने मारने को उतारू हो रहे है ! और ऐसी हिंसक प्रवर्ती महिलाओं में भी पहली बार देखने को मिल रही है ! लोगो में जरा सी भी इंसानियत नही रह गई है ! अभी हालातों पर काबू नही पाया गया तो हालात आने बाले समय में और भी नाजुक हो जायेंगे ..

छिंदवाड़ा जिले के दमुआ से लगे नवेगांव में मामूली विवाद में एक पड़ोसी ने युवक की लाठी डंडों से पीटकर हत्या कर दी, जबकि युवक का दोस्त गंभीर रूप से घायल है। घटना दो दिन पुरानी बताई जा रही है।

जानकारों के मुताबिक़ र नवेगांव निवासी धनराज यदुवंशी का पड़ोस में रहने वाले मुकेश यदुवंशी और कुछ अन्य लोगों से विवाद हो गया, इस दौरान धनराज की पड़ोसी से कहा सुनी हो गई।

अगले दिन धनराज जब अपने दोस्त पवन के साथ मुकेश के घर के सामने से गुजर रहा था, तो मुकेश ने हरीश, उमेश और घर की दो महिलाओं के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से लाठी डंडों से पिटाई कर दी। मुकेश ने धनराज को तब तक पीटा जब तक कि वह मर नहीं गया, पवन ने किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचाई। मारपीट की घटना में मुकेश का दोस्त पवन गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज जारी है। 

 परिजनों को जब धनराज के साथ मारपीट की घटना की जानकारी मिली तो वे तुरंत मौके पर पहुंचे और धनराज को अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डॉक्टर ने धनराज को मृत घोषित कर दिया। मिडिया रिपोर्ट