नोट गिनने लगानी पड़ी मशीन..

4 हजार कि नौकरी करने वाले के घर नोट गिनने लगानी पड़ी मशीन ..प्रदेश में भ्रष्टाचार कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है । भ्रष्टाचार निरोधक एजेंसी इन भ्रष्ट अधिकारियों के घरों मैं छापा मारकर अकूत संपत्ति बरामद कर रही है । बावजूद इसके भ्रष्टाचारियों पर इसका कोई असर नहीं हो रहा है और वह अपनी बेजा हरकतों से जनता को लूटने का काम निरंतर कर रहे हैं । ऐसे में सरकार को चाहिए कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों कर्मचारियों के ऊपर नकली करें ताकि जनता को राहत मिल सके….

भोपाल के बैरागढ़ इलाके में चिकित्सा शिक्षा विभाग में पदस्थ क्लर्क हीरो केसवानी के घर मारे गए छापे में नगदी मिलने का सिलसिला जारी है। जांच दल को यहाँ नोट गिनने के लिए मशीन मंगानी पड़ गई। अभी तक करोड़ों की संपत्ति उजागर हो चुकी है।

केसवानी के घर अभी भी EOW की कार्रवाई चल रही है। मेडिकल एजुकेशन डिपार्टमेंट में क्लर्क हीरो केसवानी के घर से अब तक 85 लाख कैश और 12 से ज्यादा प्रॉपर्टी की जानकारी मिली है। इसकी कीमत 4 करोड़ से ज्यादा बताई जा रही है।
4 हजार सैलरी से शुरू की थी नौकरी :- हीरो केसवानी ने 4 हजार रुपए की शुरुआती सैलरी से शुरुआत की थी। सातवें वेतनमान के बाद 50 हजार रुपए सैलरी मिल रही थी। इनकी अधिकांश प्रॉपर्टी पत्नी के नाम मिली। जहर पीने के बाद केसवानी को हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उधर जबलपुर में नगर निगम के असिस्टेंट इंजीनियर के यहाँ भी कार्रवाई जारी है। EOW के SP देवेंद्र सिंह ने बताया कि आदित्य शुक्ला जबलपुर नगर निगम में असिस्टेंट इंजीनियर हैं। इंजीनियर ने अपनी नौकरी के दौरान जो प्रॉपर्टी बनाई, वो उनकी आय से 203% अधिक है। फोटो सांकेतिक , मिडिया रिपोर्ट