बातों में मशगूल युवती के ऊपर से ट्रेन गुजर गई ..

मौजूदा दौर में मोबाइल और सोसल मीडिया की लत में युवा पीडी मानो जैसी एडिक्ट (नशे की आदि) हो गई है ! मोबाइल का नशा इनके सर चढ़ के बोल रहा है ! कुटुम्ब न्यायालयों में ऐसे अनेको मामले चल रहे है जिसमे परिवार टूटने या पारिवारिक कलह की मुख्य वजह सिर्फ और सिर्फ मोबाईल और सोसल मिडिया ही है ! मोबाइल में खोये इन नोजवानो को अपनी ज़िंदगी तक का ख्याल ही नहीं रहता है।आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं..

ऐसा ही एक बाक्या जिसका वीडियो देख आपके होश फाकता हो जायेंगे ~ मामला कुछ यूं है की एक युवती मोबाइल पर बात करते करते इस कदर खो गई की उसे इस बात का अहसास ही नही रहा की बह कहाँ बैठ कर बाते कर रही है ! रेल पटरी पर बैठी फोन पर बात करने पर इतनी मशगूल थी की उसे इस बात का जरा भी होश नही रहा की ट्रेन आ रही और पलक झपकते ही वह पटरी पर लेट गई और पूरी उसके ऊपर से गुजर भी गई ! भगवान् का लाख लाख शुक्रिया की उसे कुछ नही हुआ !  वःह युवती बिना बिचलित हुए बिंदास अंदाज में फोनपर बाते करते हुए चली जाती है !

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक लड़की आराम से पटरी पर बैठकर बात कर रही है। तभी अचानक से ट्रेन उसके ऊपर से गुजर जाती है। यह वीडियो आपको क्या सबक देती है कमेन्ट बॉक्स में जरूर लिखिए।