पार्लर में देह व्यापार , 10 युवतियों सहित 18 गिरफ्तार

21वीं सदी की आधुनिक जीवन शैली ,विलासिता और शॉर्टकट में पैसे कमाने की लालसा आदमी को गर्त में इतना नीचे गिरा देती है कि फिर उसे आत्म सम्मान,लोकलाज की चिंता , न समाज का डर ही रह जाता है ! वह यह भी नहीं सोचता की समाज पर उसका क्या असर होगा ! लज्जा ही नारी का गहना है और जब वह खुद ही उसे उतार फेंके तो देखते ही देखते देवी से वेश्या कहलाने लगती है ! गली-गली सजी सौंदर्य प्रसाधनों की दुकानों की आड़ में देह व्यापार का गोरखधंधा इन दिनों जोरों पर है  ….

प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के विजय नगर क्षेत्र में क्राइम ब्रांच और महिला पुलिस ने स्पा सेंटर में छापामार कार्रवाई करते हुए देह व्यापार में लिप्त 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में स्पा संचालक संजय वर्मा, 10 देशी विदेशी युवतियां और 7 युवक शामिल हैं। आरोपियों के पास से पुलिस ने 18 मोबाइल फोन और आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद की गई है।

इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायणचारी मिश्र ने क्राइम ब्रांच की टीम को शहर में अवैध रूप से संचालित स्पा एवं सैलून सेंटर की आड़ में अनैतिक देह व्यापार की खबर पर कारवाही करने के निर्देश दिए । मुखबिर की सूचना पर विजयनगर क्षेत्र में स्थित एटम सैलून एंड स्पा क्लिनिक पर क्राइम ब्रांच की टीम और महिला पुलिस ने संयुक्त छापामार कार्रवाई की। क्राइम ब्रांच की टीम स्पा सेंटर की लंबे समय से रैकी कर रही थी। संदिग्ध गतिविधियां मिलने पर टीम ने छापा मारा और जिस्मफरोशी के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया।

स्पा सेंटर का संचालक संजय वर्मा देह व्यापार के मामले में पहले भी गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि वह ग्राहकों से 5 से 10 हजार रुपये लेता था। देह व्यापार में लिप्त युवतियों को 2 से 3 हजार रुपये कमीशन के रूप में देता था। आरोपियों के खिलाफ महिला थाना इंदौर में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। फाइल फोटो ,साभार मिडिया रिपोर्ट