खाने की सामग्री के लिए परेशन करती थी भाभी ..

बीते दिनों  कोटाघाट गांव में तीन सगी बहनों सोनूए सावित्री और ललिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। तीनों के शव घर से करीब 70 फीट दूर नीम के पेड़ पर लटके हुए मिले थे। जावर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के दौरान पुलिस फोन के आधार पर मामले की जांच कर रही थी। आत्महत्या से पहले तीनों बहनों ने अपनी बड़ी बहन चंपक से बात की। उसके बाद सोनू ने एक वाइस मैसेज भी जीजा दीपक के मोबाइल पर भेजा था। घटना के दिन किए गए फोन के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है ….

तीन बहनों की आत्महत्या के मामले में नई जानकारी सामने आई है। भाभी ने गेहूं पर ताला लगा दिया था, इस वजह से तीनों ने एक साथ फांसी लगा ली। भाभी न तो गेहूं देती थी और न ही खेत पर काम करने जाने देती थी, इससे वह परेशान थी।

खंडवा एसपी विवेक सिंह ने पुलिस कंट्रोल रूम में पत्रकारों से बातचीत में इस मामले का खुलासा किया। कुछ दिन पहले कोटाघाट में रात को तीन सगी बहनों सोनू, सावित्री और ललिता ने एक साथ फांसी लगा ली थी।

जावर पुलिस ने मामला दर्ज किया और जांच शुरू की। सोनू के मोबाइल की कॉल डिटेल्स और व्हाट्सएप मैसेज खंगाले गए और उससे यह पता चला कि भाभी से तीनों बहनों का विवाद चल रहा था।

इस घटना की वजह से प्रदेश की राजनीति में भी उबाल आ गया था।  पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि इस घटना के पीछे अलग-अलग कारण सामने आ रहे हैं। निष्पक्ष जांच होनी चाहिए। सरकार की ओर से मंत्री विजय शाह ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की थी। उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया था। मिडिया रिपोर्ट