एक साल का मासूम बच्चा कार में क़ैद ..

अत्याधुनिक और नई-नई टेक्नालाजी की लक्जारी कार्रों के शौकीनी लोगो की ज़रा सी लापरवाही कभी कभी जान पर बन आती है ! ऐसा ही कुछ एक लखपति माता-पिता की लापरवाही से एक साल का मासूम बच्चा कार के अंदर क़ैद हो गया। माता पिता ने बच्चे को छोड़ जैसे ही कार का दरवाजा बंद किया कार लॉक हो गई। चाबी भी कार में छूट गई और बच्चा कार में बंद हो गया..

अपनी गलती का अहसास होते ही तुरंत ही माता-पिता ने बच्चों को बाहर निकालने की कोशिश की इस बीच बच्चा रोने लगा। जब उसके पिता को लगा कि वह बच्चों को नहीं निकाल पा रहे है तो उन्होंने आसपास के लोगों से मदद के लिए गुहार लगाई और आसपास के लोगों ने आकर तुरंत बच्चे को बचाने के प्रयास किए। तभी किसी ने सावधानी से कार का शीशा तोड़ दिया।

लोगों के प्रयास से अंततः बच्चे को बाहर निकाल लिया गया और वह पूर्णत सुरक्षित है। एहतियाती तौर पर माता-पिता उसे समीप के अस्पताल भी ले गए ताकि उसका चेकअप हो सके कि कहीं उसे किसी तरह की कोई परेशानी तो नहीं है।

घटना मध्य प्रदेश के छतरपुर के पन्ना रोड स्थित अंबेडकर कॉलोनी के राजेश यादव उनकी पत्नी और एक साल के बेटे चीकू के साथ घटी जो कार में सवार थे। तभी किसी काम से माता-पिता गाड़ी के बाहर निकले और चाबी निकालना भूल गए। इसी बीच गाड़ी अंदर से लॉक हो गई और बड़ी मशक्कत के बाद बच्चें को बाहर निकाला गया।

इसके बाद बच्चे के माता-पिता ने एक वीडियो जारी कर लोगों से ऐसी गलती ना करने की अपील की है। उन्होंने इस वीडियो में कहा कि हम से जो गलती हो गई आप ऐसी गलती ना करें और अपने बच्चों को कार में अकेला ना छोड़े।