उधारी देने से मना करने पर चला दी गोली …

गांव के किराना दुकानदार ने उधारी देने से मना कर दिया तो गांव के ही 5 आरोपियों ने पहले दुकानदार के साथ मार-पीट की और फिर गोली चला दी। पुलिस ने घटना का वीडियो और मामला सामने आने पर  5 आरोपियों पर नामजद रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस ने आरोपी रविन्द्र सिंह, दीपेंद्र सिंह, अनुज सिंह, मानवेन्द्र सिंह, अरविंद सिंह सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है..

छतरपुर जिले में 200 रुपये के लेनदेन और उधारी न देने चलते गोली चलने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। दरअसल मामला छतरपुर जिले के खजुराहो थाना क्षेत्र के गोरा गांव का है। गोरा गांव में 25 वर्षीय अनादि कुशवाहा पिता दीना कुशवाहा घर में ही छोटी सी किराना दुकान चलाता है। जिस पर गांव के ही रविन्द्र सिंह, दीपेंद्र सिंह और अन्य लोग उधार सामान लेने आये थे। दुकानदार ने उनसे पहले की 200 रुपये उधारी चुकता करने को कहा, जिसे आरोपियों ने देने से मना कर दिया, तो दुकानदार ने भी उन्हें आगे उधारी देने से मना कर दिया। जिस पर आरोपी भड़क गए और गाली-गलौच करने लगे, जिसका विरोध दुकानदार ने किया तो मार-पीट पर उतर आये। दुकानदार ने अपना बचाव करने की कोशिश की इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

मारपीट की घटना के बाद मामला थाने पहुंचा,जहां दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ मार-पीट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों पर काउंटर केस कायम कर दिया और आगे विवाद न करने की हिदायत दी। गांव में लड़ाई और मार-पीट के बाद मामला थाने पहुंचने और रिपोर्ट होने की बात रविन्द्र सिंह और दीपेंद्र सिंह के भाईयों और साथियों को नागवार गुजरी जिस पर उन्होंने दूसरे दिन अपने साथियों के साथ दुकानदार के पास आकर रिपोर्ट वापस लेने का दवाब बनाते हुए गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए फायरिंग कर दी, जिसका वीडियो गांव के किसी व्यक्ति ने बना लिया।

दुकानदार की रिपोर्ट पुलिस ने पांच आरोपियों सहित अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। खजुराहो थाना प्रभारी याकूब खान के अनुसार वीडियो में स्पष्ट नहीं हो पा रहा कि फायरिंग कौन कर रहा है। दुकानदार की रिपोर्ट पर 5 लोगों सहित अन्य पर मामला दर्ज किया है। गोली चलाने वाले की जांच की जा रही है। आरोपियों की तलाश जारी है जिन्हें जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।