उप निरीक्षक व उनके पति के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज ..

इस बार महिला पुलिस में खाकी को किया दागदार ..आमतौर पर लोगों का मानना है की महिलाये इमानदार होती है की इन कोमालंगियों में बसने बाले दिल में ममता ,दयाऔर सह्स्नूता का वास होता है ! परन्तु यहाँ तो मामला ही अलग है ! उप निरीक्षक इंदु इवने ने नौकरी दिलाने के नाम पर अपने पति की सहायता से लाखों रुपए कई लोगों से ठगे ,उप निरीक्षक इंदु इवने व उनके पति के विरुद्ध शामगढ़ थाने में धोखाधड़ी का प्रकरण दर्ज ..

मंदसौर जिले के शामगढ़ थाने पर पदस्थ रही उप निरीक्षक इंदु इवने व उनके पति तरुण शर्मा के विरुद्ध शामगढ़ थाने में धोखाधड़ी सहित कई मामलों में मंदसौर पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया की पहल के बाद मामला दर्ज हुआ।

उप निरीक्षक इंदु इवने लोगों को सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर अपने पति की सहायता से लाखों रुपए कई लोगों से ठग चुकी है। कई लोगों द्वारा मामले में इसकी शिकायत पुलिस अधीक्षक मंदसौर अनुराग सुजानिया से की गई।

मामले में पुलिस अधीक्षक द्वारा सीतामऊ एसडीओपी निकिता परमार से जांच कराई गई जिस में शिकायत सही पाए जाने पर शनिवार शाम को पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के हस्तक्षेप के बाद शामगढ़ थाने में उप निरीक्षक इंदु इवने व उसके पति तरुण शर्मा के विरुद्ध लोगों के साथ नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने एवं धोखाधड़ी करने को लेकर आईपीसी की धारा420, 467,468,461, और 120 बी में मामला दर्ज किया गया।

फिलहाल उप निरीक्षक इंदु इवने गरोठ थाने पर पदस्थ है -उप निरीक्षक व उसके पति पर धोखाधड़ी सहित कई धाराओं में मामला दर्ज कई लोगों से लाखों रुपए ठगे ! जानकारी के मुताबिक पुलिस की महिला उप निरीक्षक इंदु इवने , पति तरुण शर्मा एवं व सास चिंतामणि के विरुद्ध जनवरी 22 में भी शामगढ़ पुलिस में शिकायत दर्ज़ हुई