विवादों में आए SDM को हटाने की मांग ..

हेलीकॉप्टर से घूमने वाले पटवारी को नोटिस देने वाले एसडीएम को हटाने की मांग , मध्य प्रदेश पटवारी संघ ने दिया ज्ञापन , विवादों में आए शिवपुरी एसडीएम को हटाने की मांग …पटवारी को हेलीकॉप्टर में घूमने पर नोटिस देने वाले एसडीएम गणेश जायसवाल को मध्य प्रदेश पटवारी संघ ने हटाने की मांग की है। मध्य प्रदेश पटवारी संघ से जुड़े पदाधिकारियों ने  शिवपुरी जिला मुख्यालय पर कलेक्टर के नाम एडीएम उमेश शुक्ला को ज्ञापन दिया और ज्ञापन के माध्यम से शिवपुरी एसडीएम को हटाने की मांग की।
गौरतलब है कि शिवपुरी हल्के में पदस्थ पटवारी अनुराग जैन को पंचकल्याणक महोत्सव के दौरान हेलीकॉप्टर में बैठकर पुष्पवर्षा करने पर शिवपुरी एसडीएम गणेश जायसवाल ने नोटिस थमा दिया था। नोटिस में उन पर कई आरोप लगाते हुए नोटिस का जवाब देने के निर्देश दिए गए थे।

अब शिवपुरी एसडीएम के खिलाफ पटवारी संघ मैदान में कूद गया है और पटवारी संघ ने एसडीएम की तानाशाही प्रवृत्ति को लेकर ज्ञापन दिया है और उन्हें हटाने की मांग की गई है।
मध्यप्रदेश पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष गोविंद श्रीवास्तव ने बताया कि शिवपुरी के एसडीएम पटवारियों से अभद्र व्यवहार करते हैं और बिना कारण से नोटिस देते हैं। इसके अलावा शिवपुरी के एसडीएम अपने पद का दुरुपयोग कर रहे हैं इसलिए उन्हें यहां से हटाया जाए। ज्ञापन देने के दौरान कलेक्ट्रेट कार्यालय में बड़ी संख्या में पटवारीगण मौजूद रहे।