मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यक्रम का बहिष्कार करेंगे पत्रकार ..

लगातार बर्षों से सत्ता में बने रहने पर भाजपा विधायक सत्ता के मद में इतना भैरा गए है की वे अपने आगे किसी को कुछ नही समझा रहे है ! क्या प्रशासनिक अधिकारी , विपक्ष के लोग ,यहाँ तक की जनता ,जिसने इन्हें अपना वोट देकर संविधान के इन चाकरों को चुना उन्हें भी ये चाकर धित्कारने से बाज नही आ रहे है ! हद तो तब हो गई की ये जनता के सेवक अपने आप को राजा समझाने लगे है ! शिवराज के ये चाकर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारों को भी धमकाने चमकने लगे है ! जबकि इन्ही पत्रकारों ने इन्हें बुलंदियों पर स्थापित किया है ! सरकार के कामकाज को जन-जन तक पहुँचने बाले इन पत्रकार साथियों को ये मदहोश ,पार्टी के गुलाम तिनका समझाने की भूल कर रहे है ! बीते दिनों इन भ्रष्ट राजनेताओं ने पत्रकार सथियो के साथ दुर्जनों जैसा व्यवहार किया ! इससे आक्रोशित जिले के पत्रकार साथियों ने इनके आका और प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंग चौहान के कल होने बाले कार्यक्रम का बहिष्कार करने का मन बना किया है !

अब देखने बाली बात यह होगी की इन दुष्ट नेताओ के व्यवहार से व्यथित पत्रकारों के रुख पर मामा क्या एक्शन लेते है ! पत्रकारों के इस जंगिय ऐलान से हडकंप मच गया है ….राकेश प्रजापति 

ज्ञात हो की बालाघाट के विधायक और पिछड़े वर्ग आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन के द्वारा मीडिया मित्रों से पिछले दिनों किये अमर्यादित व्यवहार के विरोध में कल बालाघाट आ रहे प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह के सभी कार्यक्रम में पत्रकारों ने नही जाने का निर्णय सर्वसम्मति से लिया है !

इसी तरह एक और केबिनेट दर्जा प्राप्त मंत्री जो बारासिवनी से विधायक है उनके विधानसभा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कार्यक्रम का विरोध भाजपा के मंडल और बीजेपी के नेताओं ने विरोध करते हुए प्रदीप जायसवाल को मंत्री पद से हटाने की मांग कर दी है साथ ही बारासिवनी में काले झंडे लगाए जाने की अपील जनता से की है !

गौरतलब है कि बालाघाट में पिछले कुछ दिनों से भाजपा नेताओं के द्वारा पत्रकारों का सार्वजनिक रूप से अपमानित किया जा रहा था इसे में पत्रकारों का आक्रोश सड़क पर आ गया ..