कब्र खोद कर महिला का शव निकाला ..

सतपुडा की सुरम्य वादियों में बसा छिंदवाड़ा जिले के तामिया में रहने वाले पिता ने अपने ही दामाद पर बेटी की हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने छह दिन बाद कब्र से शव निकलवाया और उसका पोस्टमार्टम करवाया। छिंदवाड़ा में मौत के छह दिन बाद कब्र से एक महिला की लाश को निकाला गया है। उसके पिता का आरोप है कि दामाद ने ही उसकी बेटी को पीटकर मारा है। उसके संदेह जताने पर पुलिस ने कब्र खोदकर शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है। उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई होगी ….

मामला जिले के तामिया के कुरालवाड़ीढाना का है। महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

मृतका के पिता ने बेटी की हत्या का संदेह जताया था। साथ ही अपने दामाद पर हत्या के आरोप लगाए थे।

शिकायत के बाद पुलिस ने सोमवार को तहसीलदार की मौजूदगी में कब्र खुदवाई और महिला के शव का पीएम कराया है।

तामिया पुलिस ने बताया कि कुरालवाड़ीढाना निवासी 28 वर्षीय सनियाबाई पति सुरेश भारती की 14 जून को संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई थी। 18 जून को मृतका के पिता सरमन ने थाने पहुंचकर शिकायत की कि दामाद सुरेश ने मारपीट की, जिससे सनिया की मौत हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम किया और मामले की जांच शुरू कर दी। हत्या की आशंका पर पुलिस ने सोमवार को कब्र खोदकर शव निकाला और पीएम कराया है। पीएम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

मृतका महिला के पति सुरेश भारती से पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि उसने पत्नी सनियाबाई के साथ मारपीट की थी। दूसरी ओर, मृतका के पिता और अन्य परिजनों का भी कहना है कि सनियाबाई के चेहरे व शरीर पर चोट के निशान थे। आनन-फानन में सुरेश ने सनियाबाई का अंतिम संस्कार कर दिया था। इस वजह से लड़की के पिता को दामाद पर शक हुआ।