सफाई अधिकारी रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार ..

प्रदेश में लगभग हर दिन भ्रष्टाचार में लिप्त किसी न किसी अधिकारी-कर्मचारी पर जाँच एजेंसिया रिश्वत लेते हुए रेंज हाथ गिरफ्तार कर रही है बाबजूद इसके भर्ष्टाचार कम होने का नाम ही नही ले रहा है ! इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है की प्रदेश में नौकरशाहों के तौर तरीके प्रशासनिक व्यवस्था चलाने में नाकामयाब होते जा रहे है या इसका यह मतलब निकाला जा सकता है की ये भी आकंठ भ्रष्ट आचारण में लिप्त है ….

आज फिर लोकायुक्त टीम ने नगर निगम जोन-4 के सफाई अधिकारी सतीश टांग को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। सफाई अधिकारी पर आरोप है कि सतीश ने यह रिश्वत नगर निगम जोन-5 के स्वास्थ्य अधिकारी अजय श्रवण के लिए मांगी थी।फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।की कौन कितना सच बोल रहा है !

जानकारी के मुताबिक़ भोपाल के नगर निगम जोन-5 के स्वास्थ्य अधिकारी अजय श्रवण पर लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हुए अजय श्रवण के अलग अलग ठिकानों पर गुरुवार देर रात छापेमार कार्रवाई की।आरोप है कि सतीश टांग द्वारा सिंधी कॉलोनी के एक प्लास्टिक व्यापारी से 10हजार रूपए की मांग की गई थी, जिसकी शिकायत फरियादी पंकज खूबचंदानी ने लोकायुक्त से की थी। इसके बाद मामले की जांच की गई तो जांच के दौरान ज़ोन 5 के हेल्थ ऑफिसर अजय श्रवण को दोषी पाया गया ।

टीम ने अधिकारी के सहयोगी नगर निगम जोन-4 के सफाई अधिकारी सतीश टांग को 10 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ दबोचा है।लोकायुक्त ने श्रवण को भी आरोपी बनाया है। फिलहाल उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। टीम ने सतीश को भोपाल रेलवे स्टेशन के पास गुरुवार रात ट्रैप किया। लोकायुक्त अजय श्रवण की तलाश में जुटी है और अलग अलग ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। जल्द ही स्थिति साफ़ ही जाएगी !