सडक ने सड़क पर ला दिया , Ceo रिश्वत लेते गिरफ्तार

भ्रष्ट आदमी कि पैसों की भूख कभी शांत नहीं होती हैऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें उज्जैन जिले की तराना जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने क्षेत्र की सड़क निर्माण स्वीकृति के लिए रिश्वत की मांग की और वह अब खुद सड़क पर आ खड़ा हुआ है ! राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने उसे रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है …. श्याम भरावा की रिपोर्ट 

मध्य प्रदेश में ईओडब्ल्यू  ने उज्जैन जिले की तराना जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों गिरफ्तार किया है। सीईओ (CEO) पर ने यह आरोप है कि उसने यह रिश्वत आरसीसी रोड स्वीकृत करने के बदले मांगी थी, जिसकी शिकायत बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच ने राज्य आर्थिक अपराध अन्वेषण प्रकोष्ठ से की थी।

जानकारों के मुताबिक उज्जैन जिले की तराना जनपद की बेलरी ग्राम पंचायत के सरपंच द्वारा उज्जैन एसपी ईओडब्ल्यू को शिकायत मिली थी कि तराना जनपद के सीईओ ने आरसीसी रोड स्वीकृत के बदले में 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की है। ईओडब्ल्यू ने शिकायत की जांच की और फिर इसके सही पाए जाने पर योजनाबद्ध तरीके से सरपंच को रुपए लेकर भेजा। जैसे ही आज सीईओ ने रिश्वत के पैसे लेने के लिए हाथ बढाए, टीम ने पीछे से धर दबोचा।

अचानक ईओडब्ल्यू की टीम को देख जनपद सीईओ के होश फक्ता हो गए  और कार्यालय में भी भूचाल आ गया। सीईओ भोपाल का रहने वाला बताया जा रहा है।