सडक दुर्घटना में 5 की मौत 5 घायल ..

टाटा मैजिक और आईसर ट्रक की हुई सीधी भिड़ंत।आमने सामने की इस भिड़ंत में 5 लोगों की हुई दुखद मौत 5 गंभीर घायल।सभी 5 घायलों का भोपाल में इलाज जारी।
टाटा मैजिक में सवार सभी चारों की हुई मौत।आईसर ट्रक में सवार एक बच्ची की भी हुई मौत।टाटा मैजिक फॉल सीलिंग का सामान भरकर उदयपुरा जा रहा था।गैरतगंज से आयसर ट्रक जा रहा था भोपाल।भोपाल जा रहे ट्रक में रायसेन से लिफ्ट लेकर बैठे थे 8 लोग जिसमे से 14 साल की एक बच्ची की भी हुई मौत।मौके पर पहुँची पुलिस और तहसीलदार अजय पटेल ने मृतको को पोस्टमॉर्टम के लिये रायसेन जिला अस्पताल भेजा।उमरावगंज थाने के खरवई चौकी के पास टेडिया पुल की देर रात में तेज रफ्तार बनी फिर हादसे की बजह..

मध्य प्रदेश  के रायसेन जिले में कल देर रात सडक दुर्घटना हुई। सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ज्ञात हो कि रायसेन से 22 किलोमीटर दूर भोपाल रोड-टेडिया पुल के पास बुधवार रात गुरुवार की सुबह एक ऑटो और ट्रक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई है। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 5 गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को भोपाल रेफर किया गया है।

जानकारी की माने तो बुधवार की रात टेड़िया पुल के पास टाटा मैजिक और आईसर ट्रक की सीधी भिड़ंत हो गई। जिनमें 5 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतक में एक बच्ची भी शामिल है। आ रही जानकारी के मुताबिक टाटा मैजिक फाल सीलिंग का सामान भरकर उदयपुरा जा रहा था जबकि आईसर ट्रक गैरतगंज से भोपाल वापस आ रहा था।

इस दौरान भोपाल जा रहे ट्रक में रायसेन से लिफ्ट लेकर 8 लोग भी बैठे थे। जिनमें 1 बच्चे भी शामिल थी। मौके पर पहुंची पुलिस और तहसीलदार अजय पटेल की माने तो मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए रायसेन जिला भेजा गया है। देर रात हुई  इस घटना में 5 लोगों की दुखद मौत हो गई है।

जबकि सभी पांच घायलों को राजधानी भोपाल रेफर कर दिया गया है। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि रायसेन जिला मुख्यालय से पहुंचे तहसीलदार 108 एंबुलेंस के चालकों द्वारा वाहन में दबे लोगों को बड़ी मशक्कत से बाहर निकाला गया है। वही एक बार फिर से तेज रफ्तार लोगों की मौत की वजह बनी है।