शादी में जा रही जीप पुलिया से गिरी ,3 की मौत -20 घायल ..

लोडिंग जीप में शादी समारोह में जा रहे थे लोग ; पुलिया के नीचे जा गिरी जीप – 3 की मौत -20 घायल .. प्रदेश में इस दिनों भीषण गर्मी का दौर जारी है ! वहीं दूसरी और सरकंडों की मानिन्द शादी समारोह भी हो रहे है ! ऐसे में लोग वादन की क्षमता से अधिक लोग सफर कर रहे है जो हादसों का प्रमुख कारण होता है ! ऐसा ही कुछ ….

झाबुआ जिले के भुतखेडी गांव से अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर में एक विवाह समारोह में लोडिंग वाहन पिकअप जीप मे जा रहे थे !

दो दर्जन लोग सोमवार रात अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर थाने के करेटी गांव में एक पुलिया को पार करते समय अचानक वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी , इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 20 लोग घायल हो गये !

घायलों को पहले आजाद नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ओर गंभीर घायलों को जिला अस्पताल अलीराजपुर में भर्ती करवाया गया है! घटना की सुचना पर रात में ही कलेक्टर अलीराजपुर राघवेन्द्र सिंह और एसपी मनोज कुमार सिंह चंद्रशेखर आजाद नगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घायलों के इलाज की व्यवस्था का जायजा लिया !

अलीराजपुर एसपी मनोज कुमार सिंह ने बताया कि लोडिंग वाहन क्रमांक MP -45 – G – 2675 झाबुआ जिले के राणापुर थाना क्षेत्र के भुतखेडी गांव से करीब दो दर्जन लोगों को बैठाकर अलीराजपुर जिले के चंद्रशेखर आजाद नगर में एक विवाह समारोह में आ रहा था ! इसी दौरान वह हादसे का शिकार हुआ इस हादसे में मरने वालों मे प्रकाश सोलंकी ( 20 साल ) लाला खराड़ी ( 60 ) एवं पंकेज सोलंकी ( 15 ) सभी निवासी भुतखेडी जिला झाबुआ शामिल हैं !  फ़ाइल् फोटो