मुख्यमंत्री बिलकुल कंस मामा की तरह व्यवहार कर रहे है .. 

प्रदेश भर में आंगनवाडी कार्यकर्ताओं के तेवर गर्मी के साथ साथ तेज होते जा रहे है ! कल छिंदवाडा जिले में पूरी रात आंगनवाडी कार्यकर्ताओं ने रतजगा कर स्वरचित लोकगीतों के माध्याम से प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज जी के लिए कामना भी की उन्हें नवरात्रि के समय माता रानी सदबुधि प्रदान करे ! प्रदेश भर की महिलाओं के स्वंभू भाई अपनी पहनों की उचित मांगों के लिए भरी गर्मी में आन्दोलन करने को मजबूर कर रहा है ! क्या यही भाई का कर्तव्य है ? इनके व्यवहार से तो मानो ऐसा प्रतीत होता है की ये हमारी बच्चियों के कंस मामा है ! आंगनवाडी कार्यकर्ता ऐसा कोई दर नही जहाँ जाकर अपनी जायज मांगों के लिए पहुँचने का काम नही कर रही है …. 

इसी तारतम्य में उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात की। आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार उनसे की घोषणा को ही पूरा नहीं कर रही है। ऐसे में उनको आंदोलन करने मजबूर किया जा रहा है।कामगार कांग्रेस के नेतृत्व में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधि मंडल ने अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचा ..

कामगार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष बिसेन ने बताया कि प्रदेश में आंगनवाड़ी केन्द्रों का संचालन करने वाली महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्ता एवं सहायिकाएं पिछले 15 दिनों से ज्यादा समय से हड़ताल पर हैं, लेकिन सरकार उनकी मांगों को नजरअंदाज कर रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात के दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के प्रतिनिधिमंडल ने अपनी मांगों पर चर्चा की।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आश्वस्त किया है कि वह आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की मांगो को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखेंगे। वहीं उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिका बहनों के साथ खड़ी है, यदि सरकार ने उनकी मांगों पर विचार नहीं किया तो वह भी उनके साथ खड़े रहेंगे। वहीं संगठन प्रतिनिधिमंडल ने आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के वेतन में बढ़ाये गये 15 सौ रुपये रोके जाने को लेकर भी चर्चा में अपनी बात रखी।

कामगार कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष बिसेन ने कहा कि आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और सहायिकाओं की हर लड़ाई में जिले से लेकर राजधानी तक कामगार कांग्रेस उनके साथ खड़ी है और उनके हर संघर्ष में कंधे से कंधा मिलाकर उनकी मांगें पूर्ण होने तक खड़ी रहेगी। वहीं आक्रोशित आंगनवाडी कार्यकर्ताओं और सहायिकाओं का कहना है की मुख्यमंत्री शिवराज जी बिलकुल कंस मामा की तरह व्यवहार कर रहे है