मतगणना के दौरान पैसा, पुलिस और प्रशासन का दुरूपयोग किया : विक्रम अहाके

सत्ता की भूखी भाजपा ने बहुत कोशिश की, कि छिंदवाड़ा में कांग्रेस का महापौर न बन पाये। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पूरी ताकत लगायी। भाजपा ने मतदाताओं को तरह-तरह के प्रलोभन दिये, फर्जी मतदान करवाया, इतना ही नहीं मतगणना के दौरान साम, दाम, दंड, भेद की नीति अपनाई और पैसा, पुलिस और प्रशासन का पूरा दुरूपयोग किया। लेकिन छिंदवाड़ा की जनता ने, वहां के मतदाताओं ने शिवराज सिंह के हर हथकंडे को नेस्तनाबूद कर दिया। यह बात आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए छिंदवाड़ा के नवनिर्वाचित कांग्रेस के महापौर विक्रम अहाके ने कही..
श्री अहाके ने कहा कि मैं छिंदवाड़ा जिले का एक छोटा सा, आम नागरिक हूं और मैंने जिंदगी भर संघर्ष किया है। मैंने लकड़ी ढोने का काम किया, कैटरिंग का काम किया, दोने-पत्तल बनाने का काम किया, यहां तक कि प्लेट उठाने तक का काम किया और जब भी किसी व्यक्ति को तकलीफ में देखता था तो मैंने उसे पूरी सहानुभूति के साथ उसकी मदद करने का प्रयास किया।

छात्र राजनीति से एनयूसीआई में रहे श्री अहाके ने कहा कि मुझे माननीय कमलनाथ जी का जो प्यार स्नेह मिला है, छिंदवाड़ा की जनता का जो स्नेह मिला है, उसका मैं हृदय से आभारी हूं, उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ का नाम जहां भी आता है वहां प्रगति विकास उन्नति खुशहाली खुद चलकर आती है।

 

श्री अहाके ने कहा कि कमलनाथ जी और नकुलनाथ जी हमारे आदर्श नेता हैं। छिंदवाड़ा कमलनाथ जी के लिए और कमलनाथ जी छिंदवाड़ा के लिए जाने जाते हैं, मुझे सांसद नकुल नाथ जी का भी प्यार और स्नेह मिला है।
श्री अहाके ने कहा कि छिंदवाड़ा में 18 साल से भाजपा की सरकार है वह छिंदवाड़ा के साथ सौतेला व्यवहार करती रही। चूकि अब छिंदवाड़ा में सांसद, विधायक, महापौर, जिला जनपद पंचायत में जनता ने कांग्रेस को मौका दिया है। सभी लोग मिलकर छिंदवाड़ा में और अधिक विकास करेंगे और छिंदवाड़ा में सभी को मूलभूत सुविधाएं मिले यह मेरा प्रयास रहेगा।

भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों भ्रष्टाचार और तरह-तरह के हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए पूरी निष्ठा और समर्पण के साथ कार्य करेंगे।