भोजपुरी की बेबो पूनम….

भोजपुरी फिल्मो का अपना क्रेज और बेहिसाब दर्शक है इन दिनों भोजपुरी एक्टर्स की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है और साथ ही भोजपुरी गाने भी देश दुनिया में पॉपुलर हो रहे हैं। भोजपुरी गाने यूट्यूब या सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आते ही तहलका मचा देते हैं। यहां के एक्टर्स का भी खूब बोलबाला रहता है। इसी तरह भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यूट्यूब पर उनके गाने की वीडियोज और फिल्में खूब देखी जाती हैं….

पूनम दुबे को भोजपुरी की करीना कपूर कहा जाता है। फिल्म टशन में करीना के जीरो साइज लुक के बाद पूनम ने भी खुद को कुछ ऐसा ढाला कि लोग उन्हें भोजपुरी की बेबो कहने लगे। पूनम दुबे 31 साल की हैं और खुद को फिट रखने में भरोसा करती हैं।

इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे अपने फिगर से आग लगा रही हैं। बता दें कि भोजपुरी दर्शक पूनम के जीरो साइज फिगर के दीवाने हैं। वह रवि किशन, दिनेशलाल यादव, पवन सिंह, खेसारीलाल यादव, रितेश पांडे  जैसे तमाम भोजपुरी के दिग्गज अभिनेताओं के साथ फिल्में कर चुकी हैं।

पूनम अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। क्या आप जानते हैं पूनम दुबे कभी भी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। वह तो एयर होस्टेस बनना चाहती थीं। उन्होंने 12वीं के बाद 6 महीने के कोर्स में भी दाखिला लिया था। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।पढ़ाई के दौरान ही पूनम टीवी चैनल के लिए विज्ञापन में काम करने लगीं। ग्रेजुएशन के बाद मुंबई में पूनम किसी सीरियल का ऑडिशन देने गई थीं, तभी उनकी मुलाकात एक भोजपुरी फिल्म के डायरेक्टर से हुई और उन्हें उनकी पहली फिल्म मिल गई। पूनम के आइटम नंबर भी काफी मशहूर हैं।

ज्ञात हो कि पूनम अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए रोजाना योगा करती हैं। साथ ही वह जिम भी जाती हैं। पूनम अबतक भोजपुरी में 12 फिल्में कर चुकी हैं और अभी उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।