भाजपा आज एक MLA किड्नेपिंग गैंग बन गई है ..

प्रदेश में इन दिनों पंचायत और नगरीय निकाय निर्वाचन का महासंग्राम छिड़ा हुआ है ! राजनैतिक दल एक दुसरे पर जुवान से विषवमन कर रहे है ! इससे प्रदेश की जनता इस भ्रम से उवर नही पा रही है की कौन सी पार्टी का नेता सही और कौन गलत कह रहा है ! प्रदेश में इस बार का चुनाव किसी एक पार्टी के पक्ष में जाता नही दिखाई दे रहा है !बल्कि भाजपा और कांग्रेस के बागी प्रत्याशियों के बीच में आम आदमी पार्टी के पदार्पण ने दोनों ही दल भाजपा और कांग्रेस की राह में रोड़ा खड़ा कर दिया है ! आम आदमी पार्टी भी पूरे दम ख़म के साथ चुनावी रणसमर में अपनी उपस्थिति का अहसास करा रही है ….

अभी-अभी आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सदस्य संजय सिंह ने भारतीय जनता पर गंभीर आरोप लगाते हुए उसकी तुलना ट्रेनों में चलने वाले जहर खुरानी गिरोह से की। संजय सिंह ने कहा कि भाजपा एक किड्नेपिंग गेंग बन गई है। महाराष्ट्र उसका एक ताजा बड़ा उदाहरण है । ये लोकतंत्र पर बड़ा आघात है, हमला है।

ग्वालियर में महापौर प्रत्याशी डॉ रुचि गुप्ता के समर्थन में रोड शो करने आये सांसद संजय सिंह ने वादा किया कि यदि हमारी पार्टी की महापौर चुनकर आती हैं तो आप लोग अपने घर की संपत्ति कर की रसीदें फाड़ दीजियेगा। उन्होंने कहा कि हम संपत्ति कर माफ करेंगे और कमर्शियल टैक्स हाफ करेंगे।

टैक्स हटाने के बाद नगर निगम की आय की आय की भरपाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि नगर निगम के पास खुद के भी आय के कई सोर्स होते हैं और केंद्र एवं राज्य सरकार से मिलने वाला अनुदान भी होता है।

सांसद संजय सिंह ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा आज एक MLA किड्नेपिंग गैंग बन गई है। जैसे ट्रेनों में जहर खुरानी गिरोह चलता है भाजपा भी वैसा ही गिरोह बन गई है, महाराष्ट्र में जो कुछ हुआ वो इसका ताजा और बड़ा उदाहरण है और ये लोकतंत्र पर गहरा आघात और हमला है।

संजय सिंह ने आरोप लगाया कि आज ईडी भाजपा का कार्यालय बन गई है, विजय माल्या, मेहुल चौकसी, नीरव मोदी जैसे लोग अरबों रुपये लेकर भाग गए तब ईडी ने कुछ नहीं किया। उन्होंने उदयपुर की घटना को लेकर भी भाजपा पर निशाना साधा।

सांसद संजय सिंह ने ग्वालियर में बन रही थीम रोड पर भी सवाल उठाये उन्होंने कहा कि इस रोड पर पहले जो पत्थर लगा था उससे उस समय की महापौर का घर बना जिसकी जांच होनी चाहिए। अब बन रही थीम रोड को महल से जोड़ते हुए संजय सिंह ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया पर भी सवाल किये। थीम रोड से जुड़े सवाल के जवाब में संजय सिंह ने कहा कि ग्वालियर में कुछ भी होना हो हमेशा से सिंधिया की मर्जी के बिना नहीं हुआ, चाहे वे किसी भी पार्टी में रहे हों।

आम आदमी पार्टी ने आज ग्वालियर में एक रोड शो भी किया जो लक्ष्मी बाई की समाधि से शुरू हुआ और शहर में घूमा। इससे पहले फूलबाग चौराहे पर बच्चों ने आम आदमी पार्टी के चुनाव चिन्ह के साथ शानदार प्रस्तुति भी दी।