महापौर प्रत्याशी विक्रम आहके के पोस्टर पर भाजपा ने आपत्ति जताई ..

जैसे-जैसे पंचायत और नगरी निकाय निर्वाचन के मतदान की तारीख नजदीक आते जा रही है ! वैसे  -वैसे  राजनीतिक दलों की सक्रियता निरंतर बढ़ती जा रही है ! दूसरी ओर राजनीतिक दल भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारक क्षेत्र में आकर प्रचार प्रसार कर कार्यकर्ताओं का उत्साह वर्धन कर रहे हैं ! आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी निरंतर जारी है ! कोई भी राजनीतिक दल विरोधियों का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देना चाहता है जिससे उसे राजनीतिक लाभ हो ….

इसी तारतम्य में नगरीय निकाय चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस के प्रत्याशी विक्रम आहके के पोस्टर पर भाजपा ने आपत्ति जताई है। दरअसल कांग्रेस की सोशल मीडिया विंग ने निकाय चुनाव को लेकर एक पोस्टर जारी किया गया है, जिसमें बजरंगबली की फोटो के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुल नाथ और विक्रम आहके की फोटो लगी हुई है। जिसको लेकर भाजपा जिला अध्यक्ष बंटी साहू ने आपत्ति जताते हुए कांग्रेस पर तंज कसा।

इस मामले की शिकायत भाजपा ने चुनाव आयोग से भी की। कांग्रेस के सोशल मीडिया विभाग ने जो पोस्टर जारी किया है, उसमें  छिंदवाड़ा के सिमरिया स्थित 101 फीट के विशालकाय हनुमान जी की प्रतिमा के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, उनके सांसद बेटे नकुलनाथ एवं साथ ही छिंदवाड़ा नगर निगम में कांग्रेस से महापौर प्रत्याशी विक्रम आहके की तस्वीर है छपी है।

पोस्टर में जय श्री राम के साथ ‘सब सुख लहे तुम्हारी सरना तुम रक्षक काहू को डरना’ चौपाइयां भी लिखी हुई हैं।

जिला भाजपा अध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि छिंदवाड़ा नगर निगम का चुनाव कांग्रेस हारने जा रही है,इस कारण सारे प्रयत्न कर लेने के बाद अब कांग्रेस को हनुमान जी की याद आ रही है। जिला भाजपा अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा कि महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा का विरोध करने पर सरकार चली गई, उसी प्रकार पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा राजनीति में धर्म को लाकर हनुमान जी का उपयोग करने पर हनुमान जी उन्हें जरूर सजा देंगे। इसके साथ ही जिला भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पोस्टर का अध्ययन कर आचार संहिता उल्लंघन होने पर चुनाव आयोग में भी भाजपा शिकायत कर सकती है। अब देखने होगा की ये क्या कदम उठते है …