पंचायत सचिव नागवंशी की मुश्किलें बढ़ी….

परासिया जनपद के अंतर्गत ग्राम जमुनिया पठार के सचिव कृष्णा कुमार नागवंशी ने ग्राम के ही एक आदिवासी के साथ धोखाधड़ी कर उसे स्वीकृत प्रधानमंत्री आवास योजना की 25 हजार रुपये की राशि हड़प लेने के मामले में आज सचिव द्वारा प्रताड़ित हितग्राही ने जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेंद्र सिंह नागेश से मुलाकात कर पूरे मामले की जानकारी दी , जिसे जिला पंचायत के ceo ने गंभीरता के साथ लिया और ग्राम पंचायत के सचिव कृष्णा कुमार नागवंशी के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन देने के साथ पीड़ित हितग्राही को आश्वस्त किया कि भ्रष्ट पंचायत सचिव को शीघ्र ही जनपद पंचायत परासिया से किसी दूसरे जनपद में तबादला कर दिया जाएगा ।
वहीं दूसरी तरफ इसी सिलसिले में राजेन्द्र पिता बिसरलाल धुर्वे ने अपने साथ हुए बाकये से पुलिस महानिदेशक छिन्दवाड़ा श्री मिथलेश शुक्ल से मुलाकात कर पूरी जानकारी दी , इस पर श्री शुक्ला में छिन्दवाड़ा sp से उचित कार्यवाही करने के लिए हितग्राही को भरोसा दिलाया । शीघ्र ही दोषी के खिलाफ धोखाधडी और हत्या की धमकी देने का मामला दर्ज किया जाएगा ।

वैसे भी पंचायत सचिव नागवंशी का विवादो से चोली दमन का साथ है इसके बारे में सर्व विदित है की ये पूर्व में जहाँ भी में रहे है उस पंचायत ने भर्ष्टाचार के अनेको रिकार्ड बनाये है ! इनकी राजनेताओं से भी कभी नही बनती है ! हमेशा विवादित रहना इनकी आदत में शुमार रहा है ! परन्तु इसबार मामला गंभीर हो गया है ?

जानकार बताते है की इनकी अनेको शिकायते हो चुकी है श्री नागवंशी अपने आप को सचिव संघ का सचिव प्रचारित प्रसारित करते है इसमे कितनी बास्त्विकता है यह तो इनका संघ जाने ? फिलहाल तो मामले में श्री नागवंशी उलझते नजर आ रहे है