नाई के कपडे से फैला संक्रमण..?

एक ही गांव के 6 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप .. , नाई ने एक ही कपड़ा डालकर कर दी कई लोगों की हजामत..

इनदिनों आवश्यक चीजों को छोड़कर सभी काम धंधे बंद हैं लेकिन गांवों में इसका पूरी तरह से पालन नहीं हो रहा. यही कारण है कि मध्य प्रदेश के एक गांव में नाई अनजाने में लोगों की हजामत बनाता रहा और कोरोना का संक्रमण एक से दूसरे में फैलाता रहा.

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है. इनमें से 6 केस एक ही गांव के हैं. बताया जा रहा है की गांव के एक नाई ने अनजाने में यह संक्रमण फैलाया है.

बताया जा रहा है की दरअसल खरगोन जिले के ग्राम बड़गांव में एक नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग बना रहा था . कई दिनों तक एक ही कपड़े का इस्तेमाल होने से कोरोना का संक्रमण लोगों मे फैलता रहा. इस बारे में पता चलते ही गांव की सभी सीमाएं सील कर दी गई हैं.

एक ही संक्रमित कपड़ा डालकर बना दी हजामत :- बड़गांव में नाई ने एक ही कपड़े से कई लोगों की कटिंग और शेविंग कर दी, जिससे उसी गांव के 6 लोग संक्रमित हो गए. बीते गुरुवार रात को 6 पॉजिटिव केस आने के बाद शुक्रवार सुबह 3 और पॉजिटिव केस आए हैं. सुबह जिन लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आई, उनमें से दो गोगांवा और एक खरगोन शहर के थे.

पूरा गांव हुआ सील :- सीएमएचओ डॉक्टर दिव्येश वर्मा का कहना है रात में एक ही गांव के छह और सुबह तीन पॉजिटिव केस आए हैं. ग्राम बड़गांव के 6 ग्रामीण पॉजिटिव पाए गए. गांव के नाई ने एक ही संक्रमित कपड़े का उपयोग अन्य लोगों के साथ भी कर दिया. इससे अन्य व्यक्ति संक्रमित हुए हैं. पूरा गांव सील कर दिया है.

खरगोन जिले में अब कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 60 हो गई. जिले में तेजी से कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ रहे हैं. दो दिन में 19 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दो अलग-अलग आई रिपोर्ट में गुरुवार को 9 पॉजिटिव केस पाए गए. इनमें से छह एक ही गांव के निकले. मिडिया रिपोर्ट