दो पुलिसकर्मियों समेत तीन की मौत ..

देश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर के समीप एक दर्दनाक हादसे ने सब को हिला कर रख दिया ! इस हादसे में पुलिस महकमे में को सबसे बड़ा नुकसान हुआ है उनके दो जांबाज सिपाही सहित तीन लोग  असमय ही मौत के मुंह में समा गए !  मृतक पुलिसकर्मी इंदौर के डीआरपी लाइन में पदस्थ होकर अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे थे। इंदौर के समीप सिमरोल में दर्दनाक हादसा हुआ जिसमें इंदौर के दो पुलिसकर्मियों समेत तीन की मौत हो गई। तीनों कार से जा रहे थे। रास्ते में मिनी ट्रक में कार जा घुसी, जिसमें तीनों की मौत हो गई। घटना के बाद सीएम शिवराज ने ट्वीट कर दुख जताया….

जानकारों के मुताबिक घटना देर रात करीब 2 से 3 बजे के आसपास ग्राम कनाड़ के समीप की है। मृतक पुलिसकर्मियों का नाम धर्मेंद्र सिंह और कुलदीप सिंह है।

उनके साथ देवास का विनोद भी कार में बैठा था। जानकारी के मुताबिक एक सिपाही की पत्नी की तबीयत खराब थी। तीनों कार से खंडवा जा रहे थे।

कनाड़ गांव के समीप मिनी ट्रक में कार घुस गई और तीनों की मौके पर मौत हो गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि शवों को कार के दरवाजे तोड़कर निकालना पड़ा। तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के जिला अस्पताल भिजवाया गया।

आरआई जयसिंह तोमर के मुताबिक आरक्षक कुलदीप के पिता की भी चार साल पूर्व सड़क हादसे में ही मृत्यु हुई थी। कुलदीप को पिता के स्थान पर अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। मंगलवार सुबह जैसे ही घटना की खबर मिली अफसर और पुलिसकर्मी जिला अस्पताल पहुंच गए। मृतकों के स्वजन व रिश्तेदार भी आ गए थे ।

सिमरोल पुलिस ने मिनी ट्रक को जब्त कर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया। इस मामले में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि इंदौर के सिमरोल थाना क्षेत्र में हुई सड़क दुर्घटना में अनमोल जिंदगियों के असमय निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा परिजनों को यह गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। साभार मिडिया रिपोर्ट