एक और भ्रष्टाचारी रिश्वत लेते गिरफ्तार ..

प्रदेश में भ्रष्टाचार भ्रष्टाचारी असुर सुरसा के मुंह की तरह लंबे चौड़े और गहरे होते जा रहे हैं ! इनकी जड़ें इतनी दूर तक गई है कि इन्हें अब भ्रष्टाचार के मामलों में पकडे जाने का तनिक भी भय नही रहा !  यह बात स्वयमेव स्पष्ट हो जाती है कि इन भ्रष्टाचारियों के ऊपर वरिष्ठ अधिकारियों और राजनेताओं की कृपा दृष्टि है ! तभी तो यह भ्रष्टाचारी निर्भय होकर भ्रष्टाचार के गंदे खेल का  भरपूर आनंद ले रहे हैं और जनता की गाढ़ी कमाई को लूट कर सामूहिक लूट और आपसी बंटवारे की रकम अपने आकाओं तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं ….  

इसी तारतम्य में आजभोपाल पीडब्ल्यूडी के दफ्तर में लोकायुक्त ने छापा मारकर इंजीनियर को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है !  ठेकेदार का बिल पास करने के एवज में यह रिश्वत मांगी गई थी  जिसकी शिकायत ठेकेदार ने  भ्रष्टाचारियों से त्रस्त होकर लोकायुक्त में की ।

रिश्वत मांगने की शिकायत मिलने के बाद लोकायुक्त ने टीम गठित कर ठेकेदार  के साथ मिलकर भ्रष्ट अधिकारी को पकड़ने का ताना-बाना बुना और आज इसी कड़ी में  आवेदक को रिश्वत की रकम की पहली किश्त देकर पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर एस सी वर्मा के पास भेजा, जैसे ही एससी वर्मा ने रिश्वत ली, मौके पर मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उन्हे पकड़ लिया।

ज्ञात हो कि इंजीनियर एससी वर्मा ने 1 लाख की रिश्वत मांगी थी ! जिसमे से 40 हजार की पहली किश्त की रिश्वत लेते इंजीनियर लोकायुक्त के हत्थे चढ़ गया। इंजीनियर एस सी वर्मा को किया गिरफ्तार। कार्रवाई उप पुलिस अधीक्षक सलिल शर्मा, निरीक्षक मनोज पटवा, मयूरी गौर और उनकी टीम द्वारा की गई।