देशी तमंचे के साथ करिश्मा गिरफ्तार ..

स्मार्ट सी लगने बाली बिंदास बाला अपनी कमर में देशी तमंचा दबाए बेफिक्र हो कर चौराहे  में कोल्ड ड्रिंक्स पी रही थी ! एकाएक पुलिस की पारखी नजरों से ये बिंदास बाला बच नही पाई !  पुलिस टीम ने तुरंत महिला टीम को काल कर बुलाया और वीडियोग्राफी के बीच महिला सिपाही ने युवती की तलाशी ली ! तलाशी के दौरान युवती ने कमर में एक 315 बोर का देशी तमंचा खौंस रखा था ! तमंचे को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर युवती के भी अपने साथ थाने ले गई ! उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया..

मामला पडोसी राज्य के मेंनपूरी का है ! स्वॉट टीम प्रभारी विक्रम सिंह अपनी टीम के साथ जेल तिराहे पर थे। तभी पास में ही कोल्ड ड्रिंक पी रही एक युवती पर उनकी नजर पड़ी। वह यह देखर भौंचक रह गए कि युवती की कमर में तमंचा लगा हुआ था।

उन्होंने युवती की चेकिंग कराने के लिए तत्काल महिला पुलिस को बुला लिया।महिला सिपाही ने युवती को पकड़ा और वीडियोग्राफी के बीच ही उसकी कमर से तमंचा निकाला तो वहां मौजूद लोग हैरान रह गए।

सिविल लाइन चौकी प्रभारी विपिन तोमर को बुलाकर युवती को तमंचा सहित कोतवाली भेज दिया गया।

तमंचे के साथ पकड़ी गई युवती ने पूछताछ में अपना नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह निवासी नई आबादी फुलबारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद बताया।

उसने कहा कि वह ग्राम घिरोर निवासी अपने फूफा योगेश के यहां रह रही है। उसने कहा कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है।

आरोप लगाया कि परिवार के लोग उसकी हत्या कर जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लगाकर चलती है।

युवती शिक्षिका बताई जा रही है। पुलिस उसके बारे में अन्य जानकारी भी हासिल करने में जुटी है !