थाना प्रभारी समेत पांच पुलिस कर्मी लाइन हाजिर ..

कभी कभी आदमी हीन भावना का शिकार होकर जो नही करना होता है वह कर बैठता है ! फिर वह आत्मघाती कदम ही क्यों न हो ! फिर वह एक आम इंसान हो या अपराधी मनःस्थिति के सामने आदमी कमजोर ही नही बेवस भी हो जाता है ! परिणाम दुखद और अहितकारी ! ऐसा ही कुछ बीते दिनों रक आरोरी ने हवालात के अन्दर फंसी लगाकर अपनी जान दे दी .. राजधानी भोपाल के कमला नगर थाने के हवालात में एक युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या के मामले में थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों को लाइन अटैच किया गया है। इस मामले में पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है…. 

कमला नगर पुलिस ने शुक्रवार शाम को सबरी नगर निवासी 25 वर्षीय गोलू उर्फ छोटू सारथी को पकड़ा था। उस पर उसकी भाभी ने छेड़छाड़ की शिकायत दी थी। गोलू ने हवालत में कंबल को फाड़कर फांसी का फंदा बना आत्महत्या कर ली थी।

इस मामले में मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए है। पुलिस ने हवालत में बंदियों पर नजर नहीं करने के मामले में पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर किया है।

ज्ञात हो कि थाने के सीसीटीवी में गोलू फांसी लगाने से पहले घुमते दिख रहे है। वह परेशान भी दिख रहा है। इसके बाद उसने हवालात में ही फांसी लगा ली।

आरोपी गोलू के भाई की 8 महीने पहले ही मौत हो चुकी है। वह अपनी भाभी के साथ रहता था। उस पर मारपीट और अड़ीबाजी के दो मुकदमें भी दर्ज है। दो महीने पहले ही जेल से छूट कर आया था।