जिले के कैडेट्स 26 जनवरी को राजपथ पर करेंगे परेड…

छिंदवाड़ा के शुभम और हर्षित करेंगे दिल्ली में 26 जनवरी को राजपथ पर परेड  ,पीजी कॉलेज छिंदवाड़ा से 2 कैडेट्स का चयन हुआ
हर्षित रघुवंशी होंगे एम पी छत्तीसगढ़ डायरेक्टरेट के कॉन्टिजन कमांडर ….आरडीसी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष पर आयोजित 3 दिवसीय  समारोह में शामिल होने 24 बटालियन एवं शासकीय पी जी कॉलेज छिंदवाड़ा से एन सी सी सीनियर अंडर ऑफिसर शुभम धुर्वे एवं हर्षित रघुवंशी का चयन डायरेक्टरेट स्तर पर किया गया , जो आगामी 26 जनवरी 2022 को देश के  राष्ट्रीय पर्व में देश- विदेश के गणमान्य विशिष्ट अतिथियों के समक्ष परेड में शामिल होंगे..

महामहीम राष्ट्रपति देश के प्रधानमंत्री , सेना प्रमुखों सहित विशिष्ट अतिथियों के समक्ष नई दिल्ली के राजपथ पर आयुध उपकरणों,शौर्यता, वीरता, अतुलनीय साहस, एवं अनुशासन के साथ जोश का प्रदर्शन होता है यह समारोह में शामिल होने के लिए भारत के सभी 17 डायरेक्टरेट से एनसीसी कैडेट्स जो कि विश्व का सबसे बड़ा युवा संगठन है राजपथ में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन और कौशल के आधार पर चयनित होते हैं ।

26 जनवरी को दिल्ली में आयोजित इस राष्ट्रीय उत्सव में शासकीय स्वशासी स्नातकोत्तर महाविद्यालय 24 एमपी बटालियन एनसीसी छिंदवाड़ा के 2 कैडेट सीनियर अंडर ऑफिसर शुभम धुर्वे और अंडर ऑफिसर हर्षित रघुवंशी शामिल होंगे ! जो कि प्रि आरडीसी भोपाल से 17 दिसंबर को रिपब्लिक डे कैंप के लिए दिल्ली रवाना होंगे  तथा 28 जनवरी को होने वाली प्राइमिनिस्टर रैली मे अंडर ऑफिसर हर्षित रघुवंशी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के कंटीजन कमांडर करेंगे ।यह 24 एमपी बटालियन एनसीसी छिंदवाड़ा पीजी कॉलेज के लिए अत्यंत गर्व की बात है ।

24 बटालियन के कुशल प्रशिक्षण से चयनित होकर इन दोनों कैडेट्स ने छिंदवाड़ा जिले का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर 24 बटालियन एन सी सी छिंदवाड़ा के कमान अधिकारी,एडम अधिकारी सूबेदार मेजर के साथ पी जी कॉलेज के एनसीसी ऑफिसर लेफ्टिनेंट डॉ. शेखर ब्रम्हने एवं प्राचार्य मेजर डॉ. अमिताभ पाण्डेय ने इस सफलता का श्रेय पीआई स्टाफ ड्रिल इंस्ट्रक्टर के उच्च कोटि के प्रशिक्षण व कैडेट्स की मेहनत को देते हुए बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की।