ग्वालियर के रहने वाले 5 कांवड़ियों की डम्फर की चपेट में आने से मौत ..

सावन के पवित्र माह में भगवान् शिव के अभिषेक के लिए गंगा कांवड़ यात्रा पर श्रद्धालू बड़ी संख्या में जाते है ! परन्तु यह यात्रा किसी किसी के लिए जान लेवा सिद्ध हो जाती है ! ऐसे ही एक दिखाद हादसे में कांवड़ यात्रा कर रहे 5 कांवड़ियों की डम्फर की चपेट में आने से मौत हो गई ! वहीं अन्य दो लोग घायल हो गए ! ये सभी मध्य प्रदेश के ग्वालियर के रहने बाले बताये जा रहे है ….

अनियंत्रित डंपर ने कांवड़ियों को रौंद दिया। इस हादसे में 5 कांवड़ियों की मौत हो गई। दो कांवड़ियों घायल भी हैं जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

यह हादसा आगरा-अलीगढ़ हाइवे पर सादाबाद के पास देर रात्रि 2:30 बजे हुआ। मृतक सभी ग्वालियर के रहने वाले थे। कांवड़ियों का जत्था हरिद्वार से गंगाजल लेकर जा रहा था।

सादाबाद से चार किलोमीटर पहले बढ़ार चौराहे के पास पीछे से आ रहे अनयिंत्रित डंपर कांवड़ियों को रौंद दिया। घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। डंपर चालक मौके से फरार हो गया।

फोटो सांकेतिक

मृतकों की पहचान 25 वर्षीय रनवीर,28 वर्षीय विकास, 30 वर्षीय जबर सिंह, 40 वर्षीय नरेश पाल, 30 वर्षीय मनोज और 40 वर्षीय रमेश पाल निवासीगण बांघीखुर्द थाना उटीला जिला ग्वालियर के रूप में हुई है।