गुटखा थूकना बना 4 यात्रियों की मौत का कारण ..

व्यक्ति की आदते अच्छी और बुरी दोनों हो सकती है और इन्ही आदतों की वजह पल भर में ख़ुशी और गम में परिवर्तित हो जाती है ! ऐसा ही एक निजी ट्रेवल्स की बस अहमदाबाद से कानपुर जा रही थी बस चालक को तम्बाखू का गुटका खाने की बुरी लता चार यात्रियों की आउट का कारण बन गई वहीं 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ..

मामला राजस्थान के कोटा जिले के समीप का है ! एक बस ड्रायवर की गन्दी आदत सड़क हादसे का कारण बन 4 यात्रियों की मौत हो गई। ज्ञात ही की एक निजी ट्रेवल्स की बस अहमदाबाद से कानपुर जा रही थी। बस में करीब 45 सवारियां बैठी थीं।

ऊक्त बस जब कोटा-बारां हाइवे 27 पर सिमलिया के पास से गुजर रही थी बस ड्राइवर ने गुटखा थूकने की कोशिश की। उसी दौरान उसका बैलेंस बिगड़ गया और सड़क पर खड़े बजरी के ट्रेलर को टक्कर मार दी।

इस बस हादसे में मध्यप्रदेश के एक और यूपी निवासी 2 यात्रियों की मौत हो गई। एक यात्री की शिनाख्त नहीं हुई है। 5 अन्य घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से फरार हो गया।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस ने यात्रियों को बस से बाहर निकाला। घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। सुबह ग्रामीण पुलिस अधीक्षक भी घटनास्थल पर पहुंचे। मृतकों में दो इसी बस के ड्राइवर है। जो बस में सो रहे थे। इन्हें शिफ्ट में बस चलानी थी। दोनों की नींद में ही मौत हो गई।

डीएसपी नेत्रपाल ने बताया कि दुर्घटना ग्रस्त बस का बेलेंस बिगड़ने से बस ड्राइवर ने आगे चल रहे ट्रेलर के टक्कर मार दी। हादसे में 4 लोगों की मौत हुई है, जबकि 5 घायल हुए।

मृतक :- 1. नारायण सिंह पुत्र प्रीतम सिंह उम्र 38 साल ग्राम मोहना तहसील व जिला ग्वालियर मध्य प्रदेश

2. वीरेंद्र पुत्र जन्दी लाल ग्राम बखतर तहसील मऊरानीपुर जिला झांसी उत्तर प्रदेश

3.जितेंद्र सिंह पुत्र निहाल सिंह ग्राम पोस्ट पाली खुर्द, इटावा, भरथना, उत्तर प्रदेश

4. एक अज्ञात

घायल :- 1. श्रीराम रजक पुत्र स्वर्गीय बारी लाल जाति रजक उम्र 24 वर्ष निवासी सीतापुर पुलिस थाना पिछोर जिला शिवपुरी मध्य प्रदेश

2.देवेंद्र रजक पुत्र प्रकाश रजक उम्र 25 वर्ष निवासी भोडन, पुलिस थाना भीती ,तहसील पिछोर जिला शिवपुरी मध्य प्रदेश

3.सीताराम पुत्र छोटेलाल उम्र 35 साल निवासी सरोटा पोस्ट कच्छ गांव थाना मूसानगर जिला कानपुर देहात यूपी

4.विक्रम पुत्र उम्मेद सिंह जाति कुशवाह उम्र 22 वर्ष निवासी भटनावर थाना भटनावर जिला शिवपुरी यूपी

5. सोनू कुमार पुत्र गुलाब चंद शर्मा जाति शर्मा उम्र 19 वर्ष निवासी सहरसा पुलिस थाना सदर जिला पटना बिहार सभार मिडिया रिपोर्ट