खूबसूरत तस्वीर, सुंदर कपड़े पहन बता दिया ऐश्वर्या का मतलब….

  खूबसूरत तस्वीर, सुंदर कपड़े पहन बता दिया ऐश्वर्या राय ने विश्व सुंदरी का मतलब ….

ऐश्वर्या राय की सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर

ऐश्वर्या राय की सामने आई अब तक की सबसे खूबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की खूबसूरती के चर्चे सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जमकर होते हैं। वहीं हसीना के फैशन सेंस के भी लाखों-करोड़ों लोग दीवाने हैं। वह जहां भी जाती हैं हर बार अपने ग्लैमरस लुक्स से लाइमलाइट बटोर लेती हैं। उनका यही स्टाइल उन्हें बाकी अदाकाराओं से अलग बनाता है। ऐसा ही कुछ इन दिनों भी देखने को मिल रहा है, जहां से ऐश का इतना हसीन लुक सामने आया है कि आप चाहकर भी निगाहें नहीं हट सकेंगे। (फोटोज साभार – इंस्टग्राम @sabyasachiofficial, @kavyesharmaofficial, indiatimes)

ब्लैक आउटफिट में दिखी खूबसूरती

ब्लैक आउटफिट में दिखी खूबसूरती

दरअसल, हाल ही में ऐश्वर्या दुबई के एक कार्यक्रम में शामिल हुई थीं, जहां उन्होंने ब्लैक आउटफिट में अपनी सुंदरता का जलवा बिखेरने में कोई कमी नहीं की। हसीना ने फेमस फैशन डिजाइनर सब्ससाची द्वारा डिजाइन किए हुए शूट को वेअर किया था।

डीप नेकलाइन वाला कुर्ता

डीप नेकलाइन वाला कुर्ता

ऐश्वर्या ने जिस ब्लैक और गोल्डन कुर्ता सेट को वेअर किया था, उसमें डीप स्कैवर नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं।

गोल्ड एंब्रॉइडरी ने खींचा ध्यान

गोल्ड एंब्रॉइडरी ने खींचा ध्यान

हसीना की इस ब्लैक ड्रेस के बेस को नी-लेंथ तक एकदम प्लेन रखा गया था। उसके बाद उस पर हेवी एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी। जिस पर मल्टीकलर धागों से जरी वर्क के साथ मिरर और बीड्स को जोड़ा गया था, जो इस आउटफिट में ऊम्फ फेक्टर ऐड कर रहा था।

इस तरह लुक को किया कम्पलीट

इस तरह लुक को किया कम्पलीट

वहीं ऐश्वर्या की बॉडी कर्व्स को हाईलाइट करने के लिए वेस्टलाइन पर एक मैचिंग फैब्रिक की बेल्ट को जोड़ा गया था। ऐश्वर्या ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए इस ड्रेस के साथ ब्लैक दुपट्टा भी कैरी किया था।

 

मेकअप था बहुत ही क्लासी