उन हसीनाओं की खूबसूरती को निहारता रह जाता है….

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) उन हसीनाओं में से एक हैं, जिनका फैशन सेंस बेहद ही शानदार है। अदाकारा का स्टाइल हमेशा इतना इम्प्रेसिव होता है कि हर कोई बस उनकी खूबसूरती को निहारता रह जाता है। खास बात यह है कि कृति को अपने फैशन के साथ नए एक्सपेरिमेंट्स करना बहुत पसंद है, जो उन्हें और भी ज्यादा ग्लैमरस लुक दे देता है।

हालांकि फैशन और स्टाइल के मामले में हसीना की छोटी बहन नूपुर सेनन भी कम नहीं हैं। उनके वॉर्डरोब में भी क्लासी कपड़ों से लेकर सिंपल स्टाइल वाले क्लोद्स की भरमार है। इस अदाकारा को बखूबी पता है कि अपने अटायर्स में सेक्सीनेस कैसे ऐड करनी है, जो उनके हर एक लुक को और भी अट्रैक्टिव बना देता है। ऐसा ही कुछ उनके एक लुक में देखने को मिला था, जिसके सामने कृति का लुक भी फीका पड़ गया था। (फोटोज साभार – इंस्टाग्राम @sukritigrover, indiatimes)

सबसे पहले बात कृति के लुक की करते हैं, जिन्होंने अपने लिए मल्टीकलर का लहंगा चुना था। हसीना के इस प्रिंटेड लहंगे पर हल्की एंब्रॉइडरी नजर आ रही थी, जिसे उन्होंने फैशन डिजाइनर Shivan and Naresh के कलेक्शन से पिक किया था। हर थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स को बनाने में सिल्क और क्रीप जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। कृति का यह लहंगा एकदम फज-फ्री स्टाइल में था, जो देखने में बहुत ही लाइटलेट लग रहा था। इस पर ऑरेंज, डार्क ग्रीन, स्काई ब्लू कलर के रेक्टेंगल बॉक्सेस बने हुए थे, जिसमें फूल, पत्ति और चिड़िया बनी नजर आ रही थी।
अब बात नूपुर सेनन की लुक की करें, तो उन्होंने अपने लिए इंडो वेस्टर्न अटायर को चुना था, जिसमें टॉप के साथ लॉन्ग स्कर्ट शामिल थी। हालांकि यह टॉप देखने में बिल्कुल भी सिंपल नहीं था, जिस कारण उनका लुक बहुत ही आई-कैची बन रहा था। हसीना ने अपने इस आउटफिट को फैशन डिजाइनर क्रुपा जैन के क्लोदिंग ब्रैंड Be Spoke से पिक किया था। अदाकारा ने जिस रेड कलर की स्कर्ट को पहना था, उस पर गोल्डन जरी वर्क नजर आ रहा था। बारीक धागों से फ्लोरल कढ़ाई को उकेरा गया था, वहीं हेमलाइन पर मैचिंग कलर का चौड़ा थ्रेड एंबॉइडरी का बॉर्डर जोड़ा गया था।

हेवी जूलरी ने खींचा ध्यान

नूपुर ने इस स्कर्ट के साथ जिस वाइट टॉप को पहना था, वह ऑफ-शोल्डर के पैटर्न में था। इस टॉप में डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, वहीं स्लीव्स को कंधे से काफी नीचे की तरफ रखा गया था। बस्ट पोर्शन पर नॉटेड डिलेलिंग के साथ इसे फिटेड पैटर्न में रखा गया था, जिस कारण मिडरिफ एरिया पर यह फज-फ्री स्टाइल में था। फ्रंट से एक कट भी दिया गया था, जो लुक को और भी ज्यादा सेक्सी बना रहा था। हसीना ने अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए गले में हेवी गोल्डन नेकलेस, स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने थे। वहीं बालों को ओपन रखते हुए मिनिमल मेकअप से परफेक्ट टच दिया था।