कामठी जलाशय के पुनः निर्माण के लिए मुख्यमंत्री से भेंट ..

पांढुर्ना/ पिछले दिनों  छिन्दवाडा जिले से पांढुर्ना मुख्यालय से एक शिष्टमंडल भोपाल पहुंचा ! जहाँ उन्होंने विधान सभा पहुंचकर  प्रभारी मंत्री कमल पटेल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष शीताचरण शर्मा  के समक्ष अपने क्षेत्र की मुख्य समस्या से अवगत कराया ! इस अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से भी सौजन्य भेंट कर अपनी आने की मंशा जाहिर की ,इस अवसर पर शहर की विकराल पेयजल समस्या के निदान कामठी जलाशय निर्माण पुनः स्वीकृति कर निर्माण करने का निवेदन किया ! पांढुर्ना ऐ पहुंचे शिष्टमंडल को सभी जनप्रतिनिधियों ने धयान से सूना और शीघ्र ही निराकरण करने की दिशा में पहल की जाएगी ऐसा आश्वासन दिया ..

ज्ञात हो की इस महत्वपूर्ण मुद्दे को लेकर शहर की जनता द्वारा जनमत संग्रह हस्ताक्षर अभियान में शहरवासियो से संग्रहित 25 हजार हस्ताक्षर युक्त बुकलेट भेट कर शहर की वर्षो पुरानी ज्वलंत मुद्दे पर विस्तार से चर्चा की !

हम फाउंडेशन भारत के सरंक्षक प्रवीण पालीवाल, गोविंद अग्रवाल, अध्यक्ष कैलाश साबारे, हेमराज गुलहतकर, गुड्डू कावले, सुभाष पराड़कर, राष्ट्रीय अध्यक्ष हम फाउंडेशन भारत के निशिकांत चौधरी, खेमराज तितरे द्वारा की गई मांग पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कामठी जलाशय की मांग पर आश्वस्त किया ओर अपने निजी सहायक सचिव को इस योजना की जानकारी एकत्रित करने के निर्देश दिए।