करीना कपूर खान पर भरी पड़ी दिव्या खोसला….

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल पर खास ध्यान देती हैं और उसे ट्रेंड बनाने का दम रखती हैं।

divya khosla kumar looks more stylish in black saree than kareena kapoor gown dress in lakme fashion week 2021

करीना कपूर के हॉट स्टाइल पर इस बिजनेसमैन की पत्नी का लुक पड़ा भारी, बिना आस्तीन का ब्लाउज पहन लूट ली महफिल
बॉलीवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) बी-टाउन की उन हसीनाओं में से एक हैं, जो अपने लुक्स और ड्रेसिंग स्टाइल को हमेशा ही परफेक्ट रखना जानती हैं। बेबो ने ऐसे कई ट्रेंड्स सेट किए जिसकी दुनिया दीवानी हो गई। बेबी बंप फ्लॉन्ट करने से लेकर उसके बाद अपनी फिटनेस के मुताबिक कपड़े वेअऱ करने में यह हसीना माहिर है। ऐसा कुछ लैक्मे इंडिया फैशन वीक के दौरान भी देखने को मिला, जब अदाकारा अपने बढ़े हुए वजन के साथ भी बड़े ही कूल तरह से रैंप वॉक करती दिखीं।

इसी दौरान एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) का जलवा भी देखने को मिला। उन्होंने देसी अवतार अपनाते हुए हर किसी का मन मोह लिया। यह हसीना भी हर बार अपने स्टाइलिंग सेंस से उम्र को मात देती हुई दिखाई देती है। उनके आउटफिट्स में ग्रेस, एलिगेंस और सेक्सीनेस सभी का पूरा मिक्स्चर देखने को मिलता है। इस बार यह हसीना इतनी खूबसूरत लग रही थी कि उनके आगे करीना का स्टाइल भी फीका पड़ गया। (फोटोज साभार – योगेन शाह, इंस्टाग्राम @sanjukta_dutta)

वन-शोल्डर ड्रेस में करीना का जलवा

दरअसल, इस बार लैक्मे फैशन फीक 2021 के लिए करीना ने फेमस फैशन डिजाइनर गौरव गुप्ता के लिए रैंप वॉक किया था। उन्होंने इसके लिए आइवरी रंग के गाउन ड्रेस को चुना था, जिसमें वह बहुत ही हॉट लग रही थीं। बेबो के इस शिमरी आउटफिट में अपनी खूबसूरती से जलवा बिखेरना में कोई कोताही नहीं बरती थी। हसीना ने जिस आउटफिट को पहना था, उसे बनाने में लेयर्ड पैटर्न का इस्तेमाल किया गया था, जिसे एक शोल्डर पर शो किया गया था।
फ्लॉन्ट की फिट फिगर

करीना के इस गाउन पर एसिमिट्रिकल वर्टिकल स्ट्राइप्स डाली गई थी, उसे एकदम अलग लुक दे रही थी। इस ड्रेस पर सीक्वेंस एंब्रॉइडरी की गई थी, जो उसे शिमरी इफेक्ट देने का काम कर रही थी। वहीं हसीना के अटायर पर सबसे खास उनकी शोल्डर डिटेलिंग थी, जिस पर फैन के आकार का डिजाइन जोड़ा गया था। इस फिटेड ड्रेस में अदाकारा का फिगर हाईलाइट होता दिख रहा था। अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए करीना ने बोल्ड रेड लिप्स, मस्कारा, स्लीक आईलाइनर और रोजी चीक्स के साथ बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था। बेबो ने रैंप वॉक में पूरे स्वैग के साथ इस आउटफिट में वॉक किया था, जो हर किसी का दिल जीत रहा था।

काली साड़ी में दिव्या ने लगाए चार चांद

अब दिव्या खोसला कुमार के लुक की बात करें, तो उन्होंने अपने लिए फैशन डिजाइनर संजुकता दत्ता के कलेक्शन से ब्लैक साड़ी को पिक किया था। लैक्मे फैशन वीक के 5वें दिन इस हसीना ने ट्रेडिशनल लुक से हर किसी को मंत्र मुग्ध कर दिया था। दिव्या ने जिस साड़ी को पहना था, उसे बनाने में सिल्क जैसे फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था। इस साड़ी पर गोल्डन कलर के पोल्का डॉट्स बहुत ही अट्रैक्टिव लग रहे थे, जिस पर गोल्डन और ब्लू एंब्रॉइडरी की गई थी। बारीक धागों से जरी वर्क को साड़ी पर उकेरा गया था।

ब्लाउज और जूलरी ने लुक बनाया खास

दिव्या ने अपनी साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज वेअर किया था, जिसमें यू नेकलाइन दी गई थी। इस ब्लाउज की कटआउट स्लीव्स हसीना के लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाने का काम कर रही थी। वहीं अदाकारा के इस आउटफिट में गोल्डन बेल्ट ऐड की गई थी, जिसे उन्होंने वेस्टलाइन पर बांधे रखा था। इस कारण उनकी बॉडी कर्व्स भी हाईलाइट हो पा रही थी।

अपने लुक में चार चांद लगाने के लिए दिव्या ने गोल्डन मांग टीका और हाथों में ब्लैक-गोल्डन चूड़ियां पहनी थीं। वहीं मेकअप के लिए ऑरेंज लिप्स, पिंक मस्कारा, स्लीक आईलाइनर और ब्लश्ड चीक्स के साथ बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया था। जिस पर सफेद फूलों का गजरा बहुत ही कमाल लग रहा था।