कथित पत्रकार ने प्रेमिका की हत्या कर लगाई मौत की छलांग ..

पति पत्नी और वो का चक्कर ही खतरनाक होता है ! इस त्रिकोण में या तो बसा बसाया घर बर्बाद होता है या इसका परिणाम ह्त्या , आत्महत्या तक जाकर पूर्ण विराम लगता है ! इसके अंजाम से बाबस्ता होने के बाद भी आदमी क्या करे ! मामला दिल का जो ठहरा , कब किस पर और किस लिए आ जाया , कुछ कहा नही जा सकता ? परन्तु इसकी परणीती दुखद ही होती है ….

जबलपुर में पूर्व में ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार शादीशुदा कथित पत्रकार ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद नदी में छलांग लगा दी थी।

घटना की जांच कर रही पुलिस ने सोमवार को प्रेमी के शव को तिलवारघाट से बरामद कर लिया है। घटना का कारण त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग बताया जा रहा है।

डीएसपी बरेला अपूर्वा किलेदार ने बताया कि शनिवार शाम गांव मंगेली नर्मदा पुल के पास एक कार लावारिस हालत में मिली थी। कार की पिछली सीट पर एक युवती की रक्त रंजित लाश पड़ी हुई मिली थी।

सांकेतिक फोटो                                                               जिसके सीने में गोली मारकर हत्या की गई। नंबर के आधार पर जांच कर रही पुलिस को कार का मालिक बजरंग नगर निवासी विजय कुमार लाल का एड्रेस मिला था। संपर्क करने पर जानकारी मिली कि उनकी कार को इंदिरा नगर निवासी बादल पटेल लेकर गया है। 

जानकार बताते है कि बादल पटेल खुद को पत्रकार बताता था और ब्लैकमेलिंग के आरोप में वह जेल भी गया था। मृतक लड़की की शिनाख्त 25 वर्षीय अनिभा पटेल के रूप में हुई है। उसे बादल आईटी पार्क स्थित ऑफिस से लेकर गया था। मृतका के भाई ने बताया कि दोनों के बीच में पिछले 3 सालों से अफेयर चल रहा था। बादल की आठ साल पहले शादी हो चुकी थी, लेकिन शादी की बात उसने अनिभा से छुपाई हुई थी। ब्लैक मेलिंग के आरोप में जेल जाने के बाद युवती से बादल मिलना कम कर दिया था। बताया गया है कि इसी दौरान युवती एक अन्य युवक के संपर्क में आ गई। 

बादल पटेल को शंका था कि युवती का किसी और से प्रेम प्रसंग है। पुलिस ने कार से पिस्टल, गोली के खाली खोखे, मोबाइल तथा एक माइक आईडी बरामद की है। साथ ही कार के पास चप्पल भी मिली है। एक नाव चलाक ने उसे कूदते हुए भी दिखा था। पुलिस का कहना है कि अभी तक जांच में सामने आया है कि हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद उसने आत्महत्या करने पुल से छलांग लगाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साभार मिडिया रिपोर्ट