सड़क दुर्घटना में परिवार के चार सदस्यों की मौत ..

कहते है न की होनी-अनहोनी एकाएक इन्सान के जीवन में क्रांतिकरी परिवर्तन ला देते है ! परन्तु क्षणिक ख़ुशी और फिर गम परिवार के बाकी बचे सदस्यों को जीवन भर ढोना पड़ता है ! ऐसा ही कुछ छतरपुर के एक परिवार के साथ घटा जिसकी वस्त्बिकता जानकार आप सिहर जायेंगे , एक पल में सब कुछ बिखर गया मानो कोई सपना था .. छतरपुर के एक परिवार के चार सदस्यों की सड़क हादसे में उप्र के बांदा के पास मौत हो गई। ये लोग परिवार के सदस्य की नौकरी लगने की खुशी मनाने बनारस गए थे। लौटते समय हादसा हो गया। मरने वालों में एक पुरुष, एक बच्ची और दो महिलाएं शामिल हैं।

जानकारों के मुताबिक छतरपुर शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्रीन एवेन्यू निवासी राकेश सिंह अपने परिवार के साथ नई जॉब लगने की खुशी में काशी विश्वनाथ मंदिर बनारस दर्शन करने गए हुए थे, जहां से लौटते समय उत्तरप्रदेश के बांदा जिले के पास तेज रफ्तार कार आईटेन कार क्रमांक सीजी 07 सीए 6309 पेड़ से टकरा जाने से भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। तीन की घटना स्थल पर तो एक बच्ची की अस्पताल में मौत हुई है। पुलिस ने राकेश सिंह की कार के कागजों से उनकी पहचान कराते हुए दोस्तों आदि को घटना की सूचना दी।

ज्ञाता हो कि शहर के ग्रीन एवेन्यू में 205 नंबर बंगले में निवासी राकेश सिंह (46) छतीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले थे, जो ग्रेनाइट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्य करते थे। हादसे में राकेश कुमार, उनकी 40 वर्षीय पत्नी वंदना और 62 वर्षीय सास की मौके पर ही मौत हो गई। 10 वर्षीय पुत्री अनिका सिंह को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज बांदा में भर्ती किया गया था जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। इस घटना की खबर मिलते ही उनके निवास वाली ग्रीन ऐवेन्यू कॉलोनी में शोक की लहर फैल गई है। बताया गया है मृतक राकेश सिंह का 17 वर्षीय बेटा हैदराबाद में पढ़ता है जो परिवार में अब वही एकमात्र बचा है।