सड़क दुर्घटना में डा जैन की मौत ,पत्नी, बेटी समेत भाई गंभीर

छिंदवाड़ा निवासी डॉ. संजय पुत्र राजेन्द्र जैन अपनी पत्नी क्षमा जैन, बेटी धन्या जैन और भाई अजय जैन के साथ दमोह में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। किसे मालूम था की लौटते समय खुशिया मातम में बदल जाएँगी ! पूरा का पूरा परिवार इस हादसे का शिकार हो गया वहीं परिवार के मुखिया की मौत हो गई ! इस भीषण हादसे की खबर से छिन्द्वारा जिले के लोग सन्न से रह गये है.. 

सागर जिले के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र में शनिवार दोपहर कार और ट्राले की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार छिंदवाड़ा के प्रोफेसर की मौत हो गई। प्रोफेसर की पत्नी, बेटी समेत भाई गंभीर घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक डॉ. जैन छिंदवाड़ा के डेनियलसन डिग्री कॉलेज में प्रोफेसर थे।

छिंदवाड़ा निवासी डॉ. संजय पुत्र राजेन्द्र जैन अपनी पत्नी क्षमा जैन, बेटी धन्या जैन और भाई अजय जैन के साथ दमोह में रिश्तेदार के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। शनिवार को वे परिवार के साथ कार में सवार होकर छिंदवाड़ा लौट रहे थे। तभी सागर-दमोह मार्ग पर गढाकोटा के पास तेज रफ्तार ट्राले से कार की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि कार आगे से बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई। कार के गेट भी लॉक हो गए। दुर्घटना देख आसपास लोग और सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचे।

कार के गेटों को सब्बल की मदद से तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया। घटना में डॉ. संजय जैन की मौके पर मौत हो गई। पत्नी क्षमा, बेटी धन्या और भाई अजय गंभीर घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के समय सागर-दमोह मार्ग पर जाम की स्थिति बनी। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाया। जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका।

गढ़ाकोटा थाना प्रभारी रजनीकांत दुबे ने बताया कि ट्राले को जब्त कर लिया है। शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है। ट्राला चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया जा रहा है।