स्कूली शिक्षिका ने नर्मदा नदी में छलांग लगाई ..

पति के वियोग में व्याकुल पतिव्रता पत्नी जो शासकीय स्कूल की शिक्षिका भी थी ने आज तिलवारा पुल से कूदकर आत्महत्या कर ली !  पुलिस के अनुसार जबलपुर गढ़ा ,नेपियर टाउन निवासी 53 साल की अनुजा खत्री ने नर्मदा नदी में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली ..

आज शिक्षिका अनुजा खत्री ने अपने बेटे से कहा कि उन्हें स्कूल में कुछ काम है उन्हें स्कूल छोड़ दे ! माँ को साथ ले बेटा उन्हें स्कूल छोड़कर घर आ गया !  जिसके बाद अनुजा खुद ऑटो करके तिलवारा पुल पहुंची और देखते ही देखते नीचे कूद गई, आस पास के लोगो ने उन्हें पुल की रेलिंग पर चढ़ते देखा, लेकिन जब तक लोग उनके पास पहुंचकर रोक पाते ,वह पुल से नीचे कूद गई, नीचे फर्श पर गिरने से उनका सिर फट गया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

संपन्न परिवार की अनुजा के पति की कोरोना काल मे मौत हो गई थी जिसके बाद से वह भी गुमसुम रहने लगी थी और उन्होंने किसी से भी बातचीत करना भी बंद कर दिया था, परिजन भी उनके इस व्यवहार से परेशान रहते थे, माना जा रहा है कि इसी डिप्रेशन में अनुजा खत्री ने यह कदम उठाया, उनकी आत्महत्या के इस कदम का जैसे ही छात्रों और स्टाफ को लगा वह सब मौके पर पहुंच गए, छात्र अपनी शिक्षिका को इस हाल में देखकर घटनास्थल पर ही सिसक पड़े, फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है।