सौदेबाजी कर गिराई मेरी सरकार ..

इन दिनों प्रदेश की राजनीति उफान पर है ! भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनैतिक दलो के नेता आरोप प्रत्यारोपो की बारिस से एक दुसरे को सराबोर करने से बाज नही आ रहे है !मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के प्रचार में मुख्यमंत्री शिवराज के कांग्रेस सरकार में कोई विकास कार्य नहीं होने के आरोप पर कमलनाथ ने पलटवार किया है….

कमलनाथ ने कहा कि मेरे जन हितैषी कार्यों से घबरा कर सौदेबाजी कर मेरी सरकार बीच में गिरा दी। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि मेरी 15 माह की सरकार के जन हितेषी कार्यों, जन हितेषी योजनाओं, विकास कार्यों, प्रदेश की दशा-दिशा बदलने के संकल्प से घबरा कर तो सौदेबाजी और बोली से मेरी सरकार बीच में ही गिरा दी गई और अब झूठ परोस रहे हैं कि मेरी सरकार ने कोई विकास कार्य नहीं किये।

कमलनाथ ने कहा कि शिवराज जी ,मेरी सरकार के 15 माह के कार्य, आज भी आपकी 15 वर्ष की सरकार पर भारी है , इसकी गवाह तो खुद प्रदेश की जनता है। मैं तो आपको रोज़ चुनौती देता हूँ कि आप आ जाइये अपना 15 वर्ष का हिसाब लेकर जनता के बीच और मैं भी अपना 15 माह का हिसाब लेकर आ जाता हूँ, जनता खुद फ़ैसला कर लेगी। आपने पिछले 15 वर्ष में जनहित के कार्य किये होते तो आपको आज यूँ भटकना नहीं पड़ता और आज भी झूठी घोषणाओं से गुमराह करने वाले झूठे सपने दिखाना नहीं पड़ते।

 

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कल रीवा, शहडोल में चुनावी रैली में कमलनाथ और कांग्रेस सरकार के कामों पर सवाल उठाए। उन्होंने कहां कि कांग्रेस सरकार के समय यदि कोई शहडोल से रीवा आता था तो गाड़ियां तो टूटती थी ,लोगों की हड्डियां तक चटक जाती थी। उन्होंने कमलनाथ की 15 महीने की सरकार में विकास कार्य की जगह दलाली करने का आरोप लगाया। साथ ही उनकी सरकार की गरीब कल्याण की संबल जैसी योजना को बंद करने का आरोप लगाया था। मिडिया रिपोर्ट