शव वाहन बना मौत का कारण ..

कहते है की न जिन्दगी और मौत पर किसी का बस नही होता है ,जब जिसकी आ जाती है तो जाने बाले कोकोई भी नही रोक सकता है, और यह कोई दाबा भी नही कर सकता है की उसकी मौत कब ,किस समय और किसके हाथो होनी है ! एसा ही कुछ जनाजा लेने गए वाहन से किसी और का जनाजा नीलक गया ! यानि वह शव वाहन किसी और की मौत का कारण बन गया ..

भोपाल मे एक दर्दनाक हादसे में एक शख्स की मौत हो गई !ज्ञात हो कि जनाजा लेने आया एक शव वाहन किसी और के हाथो मस्जिद में जा घुसा, इस दौरान मस्जिद में मौजूद लोगो में से नियाज मोहम्मद के ऊपर शव वाहन चढ़ गया ! इसकी चपेट में आने से नियाज मोहम्मद की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकार बताते है कि नगर निगम का शव वाहन दोपहर में भोपाल के छोला मंदिर क्षेत्र के कल्याण नगर में जनाजा लेने पहुंचा था। लेकिन जब शव वाहन वहाँ पहुंचा तो मृतक के घरवाले अन्य परिजनों का इंतजार कर रहे थे, जिसके चलते शव वाहन का ड्राइवर वाहन मस्जिद के सामने खड़ा कर, मृत व्यक्ति के परिजनों के पास अंदर चला गया !

इसी दौरान किसी ने अज्ञात व्यक्ति ने शव वाहन के ड्राइवर को अंदर जाते देखा तो खुद वाहन में सवार होकर उसे स्टार्ट कर दिया, अचानक वाहन के स्टार्ट होते ही उस शख्स का वाहन से कंट्रोल हट गया और वाहन सामने बनी मस्जिद में जा घुसा , जिससे वहाँ मौजूद नियाज़ मोहम्मद वाहन की चपेट में आ गए, मौके पर ही उनकी मौत हो गई वही दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।